झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की भाभी भाजपा में शामिल

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (19 मार्च 2024): झारखंड में JMM को बड़ा झटका लगा है। JMM की पूर्व विधायक और झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की भाभी सीता सोरेन आज मंगलवार को दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गई।

बीजेपी में शामिल होने के बाद सीता सोरेन ने कहा कि “मैंने 14 साल तक पार्टी (जेएमएम) के लिए काम किया लेकिन मुझे कभी भी पार्टी से वह सम्मान नहीं मिला जिसका मैं हकदार थी। इस वजह से मुझे यह फैसला (बीजेपी में शामिल होने का) लेना पड़ा।”

उन्होंने आगे कहा कि “पीएम मोदी, जेपी नड्डा जी और अमित शाह जी पर भरोसा जताते हुए मैं आज बीजेपी में शामिल हो गई। हमें झारखंड और अपने आदिवासी भाइयों की जान बचानी है। झारखंड में बदलाव की जरूरत है।”

आपको बता दें कि दिल्ली स्थित भाजपा हेड क्वार्टर में पार्टी महासचिव विनोद तावड़े ने सीता सोरेन को भाजपा की सदस्यता दिलाई।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।