AAP नेता संजय सिंह ने राज्यसभा सदस्य के रूप में ली शपथ, सीएम केजरीवाल ने दी बधाई

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (19 मार्च 2024): आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने आज मंगलवार को दूसरी बार राज्यसभा सदस्य के रूप में शपथ ग्रहण किया। उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने संजय सिंह को सांसद की शपथ दिलाई। संजय सिंह को दूसरी बार राज्यसभा सांसद की शपथ लेने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, शिक्षा मंत्री आतिशी समेत कई नेताओं ने बधाई दी है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर संजय सिंह को बधाई देते हुए पोस्ट किया है। उन्होंने पोस्ट में कहा है कि “संजय सिंह को दूसरी बार राज्यसभा सांसद की शपथ लेने पर बहुत बहुत बधाई।”

दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने संजय सिंह को बधाई देते हुए एक्स पर कहा है कि “आम आदमी की निडर आवाज़ संजय सिंह को राज्यसभा सांसद के शपथ ग्रहण की बधाई। चाहे कितनी भी साज़िशे हो, संजय भैया ना कभी किसी से डरे थे, ना डरेंगे। वह हमेशा जनता के की आवाज़ बुलंदी से उठाते रहेंगे।”

दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष और आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने भी बधाई दी है। स्वाति मालीवाल ने एक्स पर कहा है, “संजय सिंह जी को राज्यसभा सदस्यता की शपथ लेने पर हार्दिक बधाई। संजय सिंह जी संसद में विपक्ष की सबसे मज़बूत आवाज़ हैं। प्रार्थना है वो जल्द संसद में वापिस लौटें और ग़रीबों और शोषितों की आवाज़ दोबारा मज़बूती से उठाएँ।”

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।