दिल्ली मेट्रो में महिलाओं ने किया ‘कीर्तन’, वीडियो हुआ वायरल

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (20 नवंबर 2023): दिल्ली मेट्रो आए दिन वायरल वीडियो की वजह से चर्चा में बनी रहती है। दिल्ली मेट्रो के अंदर से कभी लड़ाई-झगड़े, डांस करने, गाना गाने और क्लेश का वीडियो वायरल होता है, तो कभी अजीबोगरीब स्टंट करने का वीडियो वायरल होता है। तो वहीं अब ताजा वीडियो कीर्तन करने का वायरल हो रहा है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि कई सारी महिलाएं घेरा बनाकर एक साथ बैठी हैं और ताली बजा-बजाकर कीर्तन करने में लगी हुई हैं। तो वहीं कुछ महिलाएं कीर्तन के रस में खोकर झूमती हुई नजर आ रही हैं। साथ ही वीडियो में देखा जा सकता है कि वहां मौजूद अन्य महिलाएं भी ताली बजाने लगी और उनके साथ कीर्तन के रंग में रंग गई।

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टग्राम पर ndc.delhi नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। साथ ही सवाल पूछा है कि कीर्तन करना कहां चले मंदिर या मेट्रो? इस वीडियो पर लोग तरह-तरह की अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि दूसरी हरकतों से तो बहुत अच्छा ही है। एक अन्य यूजर ने कहा कि “मुझे नहीं पता कि लोग क्यों इसका सपोर्ट कर रहे हैं। सिर्फ इसलिए, क्योंकि ये लोग कीर्तन गा रहे हैं? पब्लिक ट्रांसपोर्ट है ये, इन लोगों की पर्सनल प्रॉपर्टी नहीं है। हर चीज़ के लिए एक जगह होती है।”