दिल्ली मेट्रो के भीतर सीट को लेकर दो महिलाओं में हुई बहस, वीडियो वायरल

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (05 नवंबर 2023): दिल्ली मेट्रो आए दिन वायरल वीडियो की वजह से चर्चा में बनी रहती है। दिल्ली मेट्रो के अंदर से कभी डांस करने, गाना गाने का वीडियो वायरल होता है, तो कभी अजीबोगरीब स्टंट करने का वीडियो वायरल होता है। वहीं अब ताजा वीडियो बहस का वायरल हुआ है, जिसमें दो महिलाओं के बीच सीट को लेकर बहस हो गई। ये वीडियो एक्स पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सीट पर बैठी एक महिला बोल रही हे कि अगर आपको बात करने का सेंस नहीं है तो आप बात मत कीजिए, समझ में आया। तो वहीं खड़ी हुई दूसरी महिला बोलती है कि ओ हेलो! बात करने का मन भी नहीं है मेरा, तुम जैसी से। फिर सीट पर बैठी हुई महिला सवाल करते हुए कहती हैं कि तुम जैसी से, क्या मतलब है? आप जैसी ही होते हो और फिर यहां आकर अपना फ्रस्टेशन निकालते हो? तो खड़ी हुई महिला जवाब देते हुए कहती है कि ओह सच में। फिर वह कहती हैं- हां। साथ ही वीडियो में देखा जा सकता है कि उसके साथ में बैठी हुई दो औरतें उसके शांत कराने की कोशिश करती है और कहती है कि चलो चुप हो जाओ। बहस इतना में ही नहीं रुकता और फिर सीट पर बैठी हुई महिला कहती है कि पहले बोलना सीखो फिर उसके बाद बोलना ठीक है। फिर खड़ी हुई महिला को फोन आता है, वह बात करने लगती है और वहां पर वीडियो खत्म हो जाता है।

वायरल वीडियो को एक्स पर @gharkekalesh के अंकाउट से रविवार को शेयर किया गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा है, “सीट के मुद्दे पर दिल्ली मेट्रो के अंदर दो महिलाओं के बीच कलेश।” इस वीडियो को 30 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और 400 से अधिक लाइक्स मिला है।