उच्चतम न्यायालय से मनीष सिसोदिया को लगा झटका, सीएम केजरीवाल के इस्तीफे की मांग हुई तेज

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (30/10/2023): दिल्ली में कथित तौर पर हुए शराब घोटाले मामले में जेल में बंद मनीष सिसोदिया को आज सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। सुप्रीम कोर्ट ने मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका खारिज कर दी है। इसके बाद बीजेपी आम आदमी पार्टी पर हमलावर हो गई है। बीजेपी दिल्ली में कथित और पर हुए शराब घोटाले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से नैतिकता के आधार पर इस्तीफा की मांग की है।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा है कि माननीय उच्चतम न्यायालय की इस टिप्पणी के बाद कि मनीष सिसौदिया के खिलाफ शराब घोटाला मामले में मनी ट्रेल स्थापित हो गया है, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिए इस्तीफा देने का समय आ गया है। माननीय सर्वोच्च न्यायालय की टिप्पणी अरविंद केजरीवाल सहित आम आदमी पार्टी के उन सभी नेताओं पर एक तमाचा है, जो बार-बार कह रहे हैं कि शराब घोटाले में पैसे के लेन-देन का कोई सबूत नहीं है और यह एक काल्पनिक मामला है।

सचदेवा ने कहा है की माननीय उच्चतम न्यायालय ने आज श्री मनीष सिसोदिया की जमानत यह कहते हुए खारिज कर दी कि मामले में 338 करोड़ रुपये के मनी ट्रेल की पुष्टि हुई है।सचदेवा ने कहा है कि शराब घोटाले में हर गिरफ्तारी के बाद हमने AAP नेताओं को पीड़ित होने का दावा करते हुए देखा है और हमें उम्मीद है कि आज देश की सर्वोच्च अदालत द्वारा सिसोदिया की जमानत खारिज करने के बाद AAP पीड़ित कार्ड खेलना बंद कर देगी।

दिल्ली भाजपा सचिव बांसुरी स्वराज ने कहा है कि माननीय सर्वोच्च न्यायालय ने श्री मनीष ससोदिया की जमानत के मामले में कई तारीखों पर लंबी सुनवाई की। माननीय न्यायालय ने ईडी से श्री ससोदिया की भूमिका समेत कई कड़े सवाल पूछे। सभी तर्कों और विशेष रूप से ईडी द्वारा रिकॉर्ड पर रखी गई सामग्री पर विचार करने के बाद, आज माननीय सर्वोच्च न्यायालय ने श्री ससोदिया की जमानत खारिज कर दी है। इस प्रकार, प्रथम दृष्टया शराब घोटाले में श्री ससोदिया की संलिप्तता का संकेत देने के लिए पर्याप्त सबूत हैं। स्वाराज ने कहा है कि माननीय उच्च न्यायालय और ट्रायल कोर्ट ने भी जमानत खारिज करते समय श्री ससोदिया के खिलाफ टिप्पणियाँ दी थी। माननीय सर्वोच्च न्यायालय द्वारा की गई यह बर्खास्तगी भाजपा के इस रुख को और मजबूत करती है कि आप भ्रष्टाचार में डूबी पार्टी बन गई है।

दिल्ली भाजपा सचिव हरीश खुराना ने कहा है कि अब जब रु. 338 करोड़ रुपए के मनी ट्रेल की पुष्टि हो गई है, जांच से जल्द ही पता चल सकता है कि यह पैसा शराब घोटाले का है और आम आदमी पार्टी द्वारा चुनाव के लिए इस पैसे का इस्तेमाल किया गया है। खुराना ने कहा है कि हमने पहले दिन से कहा था कि अरविंद केजरीवाल खुद शराब घोटाले में शामिल हैं और अब यह स्पष्ट हो गया है।।