दिल्ली: लक्ष्मी नगर के ललिता पार्क बस स्टैंड पर फुटओवर ब्रिज का एक हिस्सा गिरा, कोई हताहत नहीं

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (23 अक्टूबर 2023): दिल्ली के लक्ष्मी नगर के ललिता पार्क बस स्टैंड पर कल यानी रविवार रात एक फुटओवर ब्रिज का एक हिस्सा गिर गया। मिली जानकारी के मुताबिक, घटना उस वक्त हुआ जब ट्रेलर ट्रक ललिता पार्क फुटओवर ब्रिज के नीचे से गुजर रहा था तो भरी हुई क्रेन फंस गई। इसके कारण पुल का एक हिस्सा सड़क पर गिर गया। इस घटना में किसी के हताहत और घायल होने की सूचना नहीं है। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए ड्राइवर नीरज को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।

इस मामले में जानकारी देते हुए दिल्ली पुलिस ने सोमवार को कहा कि “लक्ष्मी नगर में फुट-ओवर ब्रिज का एक हिस्सा एक लोडेड ट्रेलर के नीचे फंस जाने के कारण ढह गया। कल रात 00:34 बजे पीएस लक्ष्मी नगर में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई कि ललिता पार्क के पास फुटओवर ब्रिज सड़क पर गिर गया है। कॉल मिलने पर, स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और पाया कि एक बड़े ट्रेलर वाहन में अक्षरधाम मंदिर के पास एक क्रेन लोड की गई थी और इसे गीता कॉलोनी पुस्ता रोड के माध्यम से बुराड़ी, दिल्ली ले जाया जा रहा था।”

पुलिस ने आगे कहा कि “करीब 00:30 बजे जब ट्रेलर ट्रक ललिता पार्क फुटओवर ब्रिज के नीचे से गुजर रहा था तो भरी हुई क्रेन फंस गई। इसके कारण पुल का एक हिस्सा सड़क पर गिर गया और एक तरफ का यातायात अवरुद्ध हो गया। किसी के हताहत होने या घायल होने की सूचना नहीं है। सड़क साफ कर दी गई है और यातायात सुचारू रूप से चल रहा है। लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कर लिया गया है और ड्राइवर नीरज को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की जांच जारी है।”