‘हमारा सपना है कि मैं रसियन को दोस्त बनाऊं ‘, रूसी यूट्यूबर के साथ युवक ने की बदसलूकी

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (22 अक्टूबर 2023): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक रूसी महिला यूट्यूबर के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। दिल्ली के लोकप्रिय मार्केट सरोजनी नगर में रूसी महिला ब्लॉगिंग कर रही थी, इसी दौरान एक युवक ने उसके साथ बदसलूकी की। घटना का ये वीडियो यूट्यूबर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक रूसी महिला मार्केट में घूमते हुए वीडियो बना रही है। इस दौरान एक युवक उसके पीछे पड़ जाता है। युवक ने कहा कि क्या आप मेरी दोस्त बन सकते हैं। तो रूसी महिला ने कहा कि आप मेरे दोस्त बनना चाहते हो। लेकिन मैं आपको नहीं जानती? इसके बाद महिला ने खुशी से धन्यवाद करते हुए उससे पीछा छुड़ाना चाहती है।

साथ ही वीडियो में देखा जा सकता है युवक बार-बार उसे अपना दोस्त बनाने की जिद पर अड़ा रहा। युवक कहता है कि हमारा सपना है कि मैं रसियन को दोस्त बनाऊं। तो रूसी महिला ने सवाल करते हुए कहा कि ये आपका सपना है क्यों? और आप इंडियन को क्यों नहीं बनना चाहते हैं? तो युवक ने कहा कि वह इंडियन लड़कियों से ऊब गया है। फिर युवक ने कहा कि आप बहुत सैक्सी हो, तो वह असहज हो जाती है। उसके बाद वह उससे पीछा छुड़ाने के लिए ठीक है अलविदा कहकर स्ट्रीमिंग बंद कर देती है।

वायरल वीडियो को यूट्यूबर ने अपने इंस्टाग्राम पेज (@koko_kvv) पर शेयर किया है। इसके कैप्शन में लिखा है, “वह भारतीय दोस्त नहीं चाहता था।” इस वीडियो को अब तक 5.5 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं और दो लाख 56 हजार से अधिक लाइक मिल चुके हैं। इस पर लोग तरह-तरह की अपनी प्रतिक्रियाएं शेयर कर रहे हैं और युवक पर भड़क गए हैं। साथ ही लोगों ने युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए यूट्यूबर से माफी मांगी है