रोटरी क्लब ऑफ दिल्ली राजधानी एवं त्रिवेणी कला संगम के कलाकारों ने बिखेरा जलवा, पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (23 सितंबर 2023): रोटरी क्लब ऑफ दिल्ली राजधानी के द्वारा बीते 18 सितंबर की शाम को हर्षोल्लास के साथ श्री कृष्ण जन्माष्टमी मनाई गई। जिसमे भव्य संगीतमय कार्यक्रम का आयोजन त्रिवेणी कला संगम, मंडी हाउस, नई दिल्ली मे किया गया।

रोटरी क्लब ऑफ दिल्ली राजधानी के अध्यक्ष जितेंद्र नंदा ने कार्यक्रम में आए हुए सभी मेहमानों और कलाकारों का अपनी और रोटरी क्लाब ऑफ दिल्ली राजधानी की और से तहे दिल से हार्दिक स्वागत किया।

त्रिवेणी कला संगम की मशहूर नृत्यांगना अन्नू सिन्हा तथा पूजा त्रिपाठी के कुशल निर्देशन में संगीतमय कार्यक्रम का शुभारम्भ हुआ और सभी कलाकारों ने अपनी कला का बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। जिसके कारण पूरा हॉल कृष्णमय हो गया और तालियों की गरगराहट से गूँज उठा।

इस संगीतमय कार्यक्रम में मुख्य कलाकार मशहूर नर्तकी अन्नू सिन्हा, पूजा त्रिपाठी, प्रभा, निशा रानी, दीपिका और उनसे जुड़े कलाकार और रोटरी क्लब आफ दिल्ली राजधानी के कलाकारों ने संयुक्त रूप से हिस्सा लिया और अपनी कला और नृत्य से सभी दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। पूजा त्रिपाठी जी ने मंच का बखूबी से संचालन किया और सभी दर्शकों का मन मोह लिया। कार्यक्रम के अंत में रोटरी क्लब ऑफ दिल्ली राजधानी के अध्यक्ष जितेंद्र नंदा और सचिव रविंदर गोयल ने मुख्य अतिथि अशोक कटोर को दुपट्टा भेंट कर उनका सम्मान किया और सभी कलाकारों को अपनी कला का प्रदर्शन करने के लिए बधाई दी। अंत में रात के सुखद खाने के साथ ही कार्यक्रम का समापन हो गया।।