मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपराज्यपाल समेत दिल्ली के नेताओं ने लोगों को दी ईद-उल-अजहा की शुभकामनाएं

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (29 जून 2023): आज गुरूवार को दुनिया भर में इस्लाम धर्म को मानने वाले लोग ईद-उल-अजहा (बकरीद) मना रहे हैं। दिल्ली की जामा मस्जिद में भी लोगों ने ईद की नमाज अदा की। नामज के बाद लोगों ने एक दूसरे को मुबारकबाद दी। ईद-उल-अजहा को देखते हुए जामा मस्जिद के पास सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इस मौके पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना समेत तमाम दिल्ली के नेताओं ने लोगों को ईद-अल-अधा की मुबारकबाद दी।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि “सभी देशवासियों को ईद-उल-अज़हा की दिली मुबारक़बाद। ये त्योहार आप सभी के जीवन में ख़ूब तरक़्क़ी लेकर आए, आप हमेशा ख़ुश रहें, स्वस्थ और समृद्ध रहें।”

उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने कहा कि “त्याग और बलिदान का पर्व ईद-उल-अज़हा की आप सबको दिली मुबारकबाद… दुआ है कि ये त्योहार आपकी जिंदगी में खुशी, दिलों में मोहब्बत और मुल्क में अमन लाए।”

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार ने कहा कि “समस्त देशवासियों और दिल्ली वासियों को ईद उल अज़हा के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं। इस अवसर पर देश व प्रदेश में अमन व शांति के लिए दुआ करता हूँ।”

बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने शुभकामनाएं देते हुए कहा कि “ईद-उल-अज़हा के अवसर पर सभी को सुख और समृद्धि की शुभकामनाएं। ईद मुबारक!”