दिल्ली में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप, दोस्त के साथ पार्क में बैठी थी पीड़िता

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (29 जून 2023): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस पूरे मामले में आगे की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक, 27 जून की रात पीड़िता अपने दोस्त के साथ शाहबाद डेयरी स्थित पार्क में गई थी।जब लड़की पार्क में बैठी हुई थी, उसी दौरान तीन लड़के वहां पहुंचे और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। इसके बाद पीड़िता अपने घर पहुंची और परिजनों को घटना की पूरी जानकारी दी। पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

दिल्ली पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए गुरूवार को बताया कि “27 जून को शाहबाद डेयरी इलाके में 16 साल की लड़की से गैंग रेप हुआ था। पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। 27 जून की रात पीड़िता अपने दोस्त के साथ पार्क में थी, इसी दौरान तीन लड़के वहां पहुंचे और उसके साथ रेप किया और भाग गए। शिकायत मिलने पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आगे की जांच जारी है।”