मोहल्ला क्लिनिक में इलाज को लेकर बीजेपी ने किया सवाल, आम आदमी पार्टी ने दिया मुहतोड़ जवाब

Mohalla Clinic

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (20 जून 2023): दिल्ली बीजेपी ने मोहल्ला क्लीनिक में इलाज कराने को लेकर सवाल किया कि क्या किसी आम आदमी पार्टी के नेता को मोहल्ला क्लिनिक में इलाज कराते देखा है? तो वहीं दिल्ली बीजेपी के इस सवाल पर आम आदमी पार्टी के नेता जवाब देकर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साध रहे हैं।

दिल्ली बीजेपी के सवाल पर जवाब देते हुए आम आदमी पार्टी ने ट्वीट कर कहा कि “चौथी पास राजा की अनपढ़ पार्टी को मुंहतोड़ जवाब। वार्ड 104, जनकपुरी से AAP पार्षद डिंपल आहूजा ने मोहल्ला क्लिनिक में मुफ़्त इलाज करवाया। क्या बीजेपी की अनपढ़ जमात ने “चौथी पास राजा” की डिग्री देखी है? उसे मणिपुर पर बोलते देखा है? प्रेस कॉन्फ्रेंस करते देखा है?”

तो वहीं आम आदमी पार्टी के विधायक प्रवीण कुमार ने मोहल्ला क्लिनिक का औचक निरीक्षण के पहले के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा कि “ऐसे फर्जी सवाल क्यों पूछते हो भाजपा वालों की खुद ही की बेज्जती हो। मूर्ख हो तुम।” उन्होंने पहले के ट्वीट में कहा है कि “आज थोड़ी तबियत खराब लगी तो सनलाइट कॉलोनी 2 स्थित मोहल्ला क्लिक में जांच कराई और दवाईयां ली, साथ ही मोहल्ला क्लिनिक का औचक निरीक्षण भी किया, सच में अरविंद केजरीवाल जी की सरकार द्वारा बनाए गए ये मोहल्ला क्लिनिक दिल्ली के लोगों के लिए वरदान बन चुके।”

बता दें कि दिल्ली बीजेपी ने आज यानी मंगलवार को ट्विटर पर मोहल्ला क्लीनिक में इलाज कराने को लेकर सवाल करते हुए एक पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में लिखा है, बताओ तो जानें? क्या किसी AAP नेता को मोहल्ला क्लिनिक में इलाज कराते देखा है? और इसके कैप्शन में लिखा है, “आज का सवाल।”