कस्टमर आउटरीच प्रोग्राम में हम पुराने ग्राहकों से फीडबैक लेते हैं और नए ग्राहकों से जुड़ते हैं: हरिशंकर वत्स, जोनल हेड, BOM

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (20 जून, 2023): 19 जून, सोमवार को बैंक ऑफ महाराष्ट्र द्वारा कस्टमर आउटरीच प्रोग्राम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में दिल्ली, गुरुग्राम और चंडीगढ़ बैंक के जोनल प्रमुख उपस्थित रहे। दिल्ली जोन के प्रमुख हरि शंकर वत्स ने सभी लोगों का स्वागत करते हुए कहा कि आशीष पांडे के कार्यकाल में लोगों से कनेक्ट होने का मौका मिला है। दिल्ली, चंडीगढ़ और नोएडा तीनों जोन में लगभग 160 से अधिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है।

 

उन्होंने आगे कहा कि इन कार्यक्रमों से हम अपने पुराने कस्टमर से फीडबैक लेते हैं, साथ ही नए कस्टमर से जुड़ने के अवसर भी इस कार्यक्रम में मिलते हैं। बैंक द्वारा दी गई सभी स्कीम जनता तक किस प्रकार पहुंचे इसके लिए निरंतर रूप से हम सभी प्रयासरत रहते हैं। इसी के साथ हमारे सभी कस्टमर्स का बैंक ऑफ महाराष्ट्र के साथ एक अच्छा सहयोग रहा है, और हम भविष्य में भी इस सहयोग को कायम रखने की आशा रखते हैं।

पुराने और नए कस्टमर से मिल रहे फीडबैक के द्वारा बैंक की कार्यप्रणाली में जो भी बदलाव की आवश्यकता है, उन्हें हम करने का पूरा प्रयास करते हैं, बढ़ते तकनीक के कारण जो भी नए बदलाव आवश्यक हैं, उन्हें बैंक पूरी तरीके से अपना रहा है।

इसी के साथ कार्यक्रम में बैंक ऑफ महाराष्ट्र के कस्टमर्स भी मौजूद रहे, जिन्होंने टेन न्यूज़ से बातचीत करते हुए बताया कि बैंक अपने सभी ग्राहकों के साथ एक अच्छा संबंध बनाने का प्रयास हमेशा करता है। साथ ही बैंक के द्वारा आयोजित कस्टमर आउटरीच प्रोग्राम बैंक के बारे में सभी जानकारियां उन्हें उपलब्ध कराने में सहायक भूमिका निभाता है। कस्टमर्स का कहना है कि बैंक के स्टाफ काफी कॉपरेटिव हैं।साथ ही सहयोग करने के लिए हमेशा प्रतिबद्ध रहते हैं। कस्टमर्स के द्वारा दिए गए सभी एप्लीकेशन पर तुरंत संज्ञान लिया जाता है और कस्टमर्स की समस्याओं का त्वरित समाधान कराया जाता है।।