खड्डा कॉलोनी में गिल्ली-डंडा के खेल को लेकर हुआ झगड़ा, बदला लेने के लिए चाकू से कर दिया वार

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (14 जून 2023): दिल्ली के खड्डा कॉलोनी इलाके में मंगलवार को दो लोगों को चाकू मारने के आरोप में एक नाबालिग समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान अनस और साकिब के रूप में हुई है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि 1 जून को गिल्ली-डंडा के खेल को लेकर घायलों से उनका झगड़ा हुआ था। मंगलवार को पीड़िता को देखने पर आरोपी ने मारपीट से आक्रोशित होकर पीड़िता पर हमला कर दिया। इस बात की जानकारी दिल्ली पुलिस ने दी है।

नई दिल्ली के कालिंदी कुंज की खड्डा कॉलोनी में 1 जून को गली-गली में खेल खेलते समय नाबालिग समेत कुछ युवकों के बीच मारपीट हो गई थी। दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गली-गली में गिल्ली-डंडा का खेल खेलते समय झगड़ा हुआ था जिसे बाद में सुलझा लिया गया। लेकिन 13 जून को आरोपियों ने रिशु और आनंद नाम के दो लोगों को चाकू मार दिया।

पूछताछ के दौरान आरोपियों ने दिल्ली पुलिस को बताया कि 1 जून को गिल्ली-डंडे को लेकर उनका घायलों से झगड़ा हुआ था। कालिंदी कुंज थाना क्षेत्र के खड्डा कॉलोनी में 13 जून की शाम करीब पौने छह बजे चाकूबाजी की घटना हुई। चाकूबाजी की घटना में नौवीं कक्षा के 16 वर्षीय छात्र रिशु तिवारी और स्नातक के दूसरे वर्ष में पढ़ने वाले 19 वर्षीय आनंद माथुर घायल हो गए।

एक आरोपी 19 वर्षीय अनस फकरुद्दीन हैं जो एक स्कूल ड्रॉप आउट हैं और दूसरा आरोपी साकिब अलीमुद्दीन को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरफ्तार किया गया था। जबकि तीसरा आरोपी नाबालिग है, जो पकड़ा गया है। पूछताछ में पता चला कि साकिब और रिशु का 1 जून को गिल्ली-डंडा की छोटी सी बात पर झगड़ा हुआ था और आपस में दुश्मनी रखते थे। घटना के बारह दिन बाद कल ऋषि को देखते ही आरोपियों ने उस पर हमला कर दिया। आनंद उन्हें बचाने आया और घायल हो गया।।