अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला, कहा- पकड़ ली ‘आप’ की राह

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (10/06/2023): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को ट्वीट कर आम आदमी पार्टी की तारीफ करते हुए कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के साथ-साथ भारतीय जनता भी आम आदमी पार्टी के बताये रास्ते पर चलने लगी है। अच्छी बात है।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट में कहा है, “कांग्रेस के साथ साथ बीजेपी भी “आप” के बताये रास्ते पर चलने लगी। कर्नाटक में कांग्रेस की गारंटी “आप” के मैनिफेस्टो की नक़ल थीं। अब MP में बीजेपी ने “आप” की राह पकड़ ली। अच्छी बात है। जनता का भला होना चाहिये। चाहे ये पार्टी करे या वो पार्टी। इस से फ़र्क़ नहीं पड़ता।”

दरअसल आज से मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना की शुरुआत की है। वहीं एक कार्यक्रम में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि “आज का दिन मेरे जीवन के सबसे महत्वपूर्ण दिनों में से एक है। जबलपुर से आज शाम से हम ‘मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना’ के तहत महिलाओं को 1000 रुपये ट्रांसफर करना शुरू कर देंगे। हमें 1.25 करोड़ पंजीकरण प्राप्त हुए हैं। 12 महीने में मेरी सभी बहनों के खाते में 12 हजार रुपये आएंगे। मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना की शुरुआत से महिलाएं सशक्त होंगी और अपनी बुनियादी जरूरतों को पूरा करने में सक्षम होंगी।”