केंद्रीय कानून मंत्री किरण रिजिजू ने लॉन्च किया ‘लव इन 90s’ फिल्म का ट्रेलर, जानें फिल्म में क्या है खास

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (06/05/2023): पूर्वोत्तर के थीम पर 90 के दशक पर आधारित लव ईन 90s के नाम से बनी फिल्म का ट्रेलर आज दिल्ली में केंद्रीय कानून मंत्री किरण रिजिजू ने लॉन्च किया। इस मौके पर किरण रिजिजू ने कहा कि इस फिल्म को युवा मनोरंजन के लिए देखेंगे और उस दौर के जो लोग हैं वो असल में इस फिल्म को फील करेंगे।

दिल्ली के इंटरनेशनल मीडिया सेंटर में आयोजित ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू, फिल्म के हीरो तापेन नातम, सिंगर मोहित चौहान के अलावा फिल्म के कास्ट और कई कलाकार उपस्थित रहे। ट्रेलर लॉन्च के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के तरफ से लव ईन 90’S मूवी के लिए जारी किया गया एक मैसेज को वीडियो के माध्यम से प्रस्तुत किया।

फिल्म के मुख्य कलाकार तापेन नातम ने कहा कि आज मुझे बहुत खुशी हो रही है की आज एक छोटे से फिल्म का ट्रेलर दिल्ली में लॉन्च हो रहा है। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर आज इस कार्यक्रम में कानून मंत्री किरण रिजिजू पधारे हैं ये हमारे लिए सौभाग्य की बात है। आज हम इतने खुश हैं की मैं आपको बता नहीं सकता। मैने इस फिल्म को बहुत कम संसाधन के बाबजूद बनाया है।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए किरण रिजिजू ने कहा की फिल्म पूर्वोत्तर की संस्कृति को दर्शाने वाला है। पूर्वोत्तर को पहले भारत के मानचित्र पर प्राथमिकता नहीं दी गई लेकिन जब से मोदी जी प्रधानमंत्री बने हैं तब से पूर्वोत्तर भारत के नक्शे पर अपना स्थान बना चुका है। कम से कम संसाधनों के बीच मूवी बनाना आसान नहीं है लेकिन तापेन नातम ने बनाया इसकी मैं सराहना करना चाहता हूं।।