दिल्ली: एलजी ने डीटीयू कोर्ट की 5वीं बैठक की अध्यक्षता की, पढ़े पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (28/04/2023): दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने आज शुक्रवार को दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय (डीटीयू) के कोर्ट की 5वीं बैठक की अध्यक्षता की है। इस बात की जानकारी दिल्ली एलजी ने ट्विटर पर तस्वीरें शेयर करके दिया है।

दिल्ली एलजी ने बताया कि “दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय (डीटीयू) के कोर्ट की 5वीं बैठक की अध्यक्षता की। कोर्ट ने DTU के लिए वर्तमान और भावी शैक्षणिक और व्यावहारिक आयात के विभिन्न मुद्दों पर विचार किया।”

दिल्ली एलजी ने कहा कि “अब तक की उपलब्धियों की सराहना करते हुए, विश्वविद्यालय को अपने शोध पर ध्यान केंद्रित करने और आत्मनिर्भर भारत की दिशा में प्रयास शुरू करने और राष्ट्र की तकनीकी आत्मनिर्भरता में योगदान करने की सलाह दी है।”

दिल्ली एलजी ने कहा कि “डीटीयू की वैश्विक रैंकिंग में सुधार की दिशा में निरंतर प्रयास करने और सार्वजनिक डोमेन में इसके कार्यों और उपलब्धियों के लिए अधिक दृश्यता सुनिश्चित करने के लिए कहा है। प्रेरणा सुनिश्चित करने के लिए संकाय और कर्मचारियों की समय पर पदोन्नति और योग्यता आधारित छात्रवृत्ति अन्य क्षेत्र हैं जिन पर डीटीयू को काम करना चाहिए।”