भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने राहुल गांधी को दिया ये नसीहत

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (04/04/2023): कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने 2019 में ‘मोदी उपनाम’ टिप्पणी पर मानहानि के मामले में अपनी सजा के खिलाफ सूरत जिला अदालत में अपील दायर किया है। इस मामले में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने मीडिया से बात करते हुए राहुल गांधी पर हमला किया है। साथ ही उन्होंने राहुल गांधी को नसीहत दिया है। उन्होंने कहा कि सहजता, समर्पण और लघुता से सब प्राप्त होता है और ज्यादा अपने को बड़े दिखाने से कुछ प्राप्त नहीं होता है।

उन्होंने कहा कि “पिछड़े वर्ग के इतने बड़े अपमान के संजीदा मुद्दे के ऊपर आज न्यायालय में कांग्रेस पार्टी और श्री राहुल गांधी के द्वारा जिस प्रकार का प्रदर्शन किया गया है वो दुखद है और अवांछनीय है। हम यह पूछना चाहते हैं कि पहली बात तो ये थी कि पिछड़े वर्ग के इतने बड़े अपमान के लिए आपको सीधे सहज सरल शब्दों में माफी मांगकर आप इस विषय को समाप्त कर सकते थे। परंतु ये कांग्रेस पार्टी और गांधी परिवार का अहंकार था कि पिछड़े वर्ग के इस अपमान के बाद भी माफी नहीं मांगनी है।”

उन्होंने आगे कहा कि “आज न्यायालय में आप एक सामान्य सहज रूप में जा सकते थे आपके तमाम नेता भ्रष्टाचार के आरोप में गए हैं। चाहे वो डीके शिवकुमार हो या पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय पीवी नरसिम्हा राव हो और अभी हाल के वर्षों में चिदंबरम जी गए हो। मैं यह पूछना चाहता हूं कि आज छोटे सरकार अपने तमाम झंडा वरदारों के साथ इतना बड़ा लश्कर ए जर्रार लेकर क्या करने गए थे? आप अपने अहंकार का प्रदर्शन करने गए थे कि जो पिछड़े वर्ग के अपमान के बाद भी आप दिखाना चाहते हैं कि हमारे अंदर इतनी ठसक है या आप न्यायालय को दबाव में लेने गए थे या जांच एजेंसियों को जो धमकाने की आपकी प्रवृत्ति है वह करने गए थे। इसलिए हमारे मन में यह सवाल भी उठता है और ये कष्ट भी है कि इतने संवेदनशील मुद्दे के ऊपर ये अकारण इतनी शानो शौकत और इतना जलवाए जलाल दिखाने की जरूरत नहीं थी।”

उन्होंने आगे कहा कि “मैं कांग्रेस पार्टी को नसीहत देना चाहता हूं की सहजता, समर्पण और लघुता से सब प्राप्त होता है और ज्यादा अपने को बड़े दिखाने से कुछ प्राप्त नहीं होता है।”