शराब घोटाले को लेकर बीजेपी ने सीएम केजरीवाल पर किया जोरदार प्रहार, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (14/03/2023): दिल्ली में कथित तौर पर हुए शराब घोटाले के बाद लगातार आम आदमी पार्टी की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। भारतीय जनता पार्टी लगातार आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम केजरीवाल का इस्तीफा मांग रही हैं और भारतीय जनता पार्टी लगातार यह दावा भी कर रही है की जांच की आंच केजरीवाल तक जाएगी।

इस बीच दिल्ली बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने प्रेस वार्ता में ED द्वारा दाखिल की गई चार सीट का हवाला देते हुए कई गंभीर आरोप अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर लगाए हैं। वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि होलसेल बिजनेस प्राइवेट हाथों में क्यों दिया जबकि टेक्निकली कमेटी की ओर से प्रस्ताव रखा गया था कि होलसेल बिजनेस सरकार अपने हाथों में रखे, जवाब दें केजरीवाल।

वीरेंद्र सचदेवा ने प्रेस वार्ता में कहा कि जब कमेटी की Recommendation कमीशन 5 फीसदी थी तो आपने बिना अप्रूवल के इसको 12 फीसदी क्यों किया? जबकि यह सब अरविंद केजरीवाल के कहने पर उनके घर पर हुआ, यह भाजपा नहीं बल्कि C Arvind जो मनीष सिसोदिया के PA हैं, उनके बयान में बताया गया।

वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि के.कविता जो तेलांगना के सीएम की बेटी हैं कह रही हैं कि उनका लिकर पॉलिसी से कोई लेना-देना नहीं हैं लेकिन वो यह नहीं बता रही है कि उनके विजय नैयर, अरुण पिल्लई, बुच्ची बाबू और दिनेश अरोड़ा से क्या संबंध हैं।

वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि क्या यह सच नहीं है कि 100 करोड़ रुपये गोवा के चुनाव में पानी की तरह बहाया गया था, इसका आज तक आम आदमी पार्टी की ओर से खंडन नहीं आया और आज आम आदमी पार्टी को बताना चाहिए कि Chariot Production Media Pvt Ltd से उसके क्या संबंध हैं।।