मेयर चुनाव में हाई वोल्टेज ड्रामा को लेकर दिल्ली की जनता ने नेताओं की लगा दी क्लास, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क,

नई दिल्ली  (23/02/2023): एमसीडी चुनाव के लंबे अंतराल के बाद आखिरकार दिल्ली को अपना मेयर मिल गया आम आदमी पार्टी खुश है कि दिल्ली में उसका मेयर है। एमसीडी में मेयर चुनाव के बाद डिप्टी मेयर के चुनाव में भी आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार आने मोहम्मद इकबाल ने जीत दर्ज किया है।

लेकिन मेयर और डिप्टी मेयर चुनाव के बाद स्टैंडिंग कमेटी के चुनाव में हंगामा हो गया इस मुद्दे को लेकर कल पूरी रात एमसीडी सिविक सेंटर में पार्षदों के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। आप और बीजेपी के पार्षद आपस में भिड़ गए एक दूसरे पर पानी की बोतलें फेंकी गई माइक तोड़े गए पोडियम तोड़े इसके बाद एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं।

इस मुद्दे पर आम जनता क्या सोचती है दिल्ली को आखिर कितना नुकसान है क्या दिल्ली की जनता इसीलिए पार्षद चुनकर आपको सदन में भेजी थी इन तमाम सवालों का जवाब जानने के लिए टेन न्यूज की टीम ने दिल्ली के लोगों से बातचीत किया। इस मुद्दे पर जनता ने सीधे तौर पर नेताओं को चेतावनी दी और जनता काफी आक्रोशित दिखी।

इस बीच टेन न्यूज से बातचीत करते हुए दिनानाथ नाम के व्यक्ति ने कहा कि यह कोई नई बात नहीं है नेताओं का चरित्र बन गया है। सड़क से लेकर संसद तक सिर्फ हंगामा करें यही इनका काम है। इन्हें ध्यान नहीं है कि विकास कैसे होगा इन्हें ध्यान नहीं है कि जो वादे जनता से चुनाव के दौरान किए गए थे वह कैसे पूरा होगा इन्हें ध्यान नहीं है कि दिल्ली की सफाई कैसे होगी इन्हें ध्यान नहीं है कि दिल्ली का भला कैसे होगा यह सिर्फ कुर्सी के लिए लड़ाई कर रहे हैं और जनता सारी तमाशा को देख रही है।

दीनानाथ ने कहा कि मैं भाजपा और आम आदमी पार्टी को जिम्मेदार मानता हूं दोनों आपस में लड़े। इन दोनों की लड़ाई में सीधे तौर पर जनता का नुकसान है जनता इन्हें विकास के लिए चुनकर भेजती है लेकिन यह विकास करते नहीं है सिर्फ जनता को मूर्ख बनाने का काम करते हैं।

टेन न्यूज से बातचीत करते हुए सूबेदार मेजर लालचंद यादव ने बातचीत करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल चुनाव से पहले बड़े-बड़े वादे किए थे लेकिन आज उनके पार्षद आपस में भिड़ रहे हैं इससे दिल्ली ही नहीं पूरे देश शर्मसार हो गई है इनके करतूतों से।आम आदमी पार्टी और बीजेपी के पार्षद जिस तरीके से सदन के अंदर हाथापाई कर रहे हैं इससे साफ हो गया है कि यह काम नहीं करना चाहते हैं एक दूसरे पर सिर्फ आरोप लगाना जानते हैं।

इस मुद्दे पर टेन न्यूज से बातचीत करते हुए शुभ नाम के एक युवा ने कहा कि नेताओं का काम ही है आपस में लड़ना। दिल्ली में एमसीडी चुनाव हुए काफी वक्त हो गया लेकिन अभी भी दिल्ली की जनता आशा भरी निगाहों से देख रही है कि कब दिल्ली के अंदर विकास से कार्य चालू होगा। आपस में लड़ते हैं और जनता को मूर्ख बनाते हैं यही नेताओं का आज की तारीख में चरित्र है।।