फ्लैट में पंखे से लटका मिला पति का शव, पत्नी भी बिस्तर पर पाई गई मृत, जांच में जुटी पुलिस

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (10/02/2023): दिल्ली के रमेश नगर इलाके में कल यानी बृहस्पतिवार को एक फ्लैट में एक पुरुष और एक महिला रहस्यमयी परिस्थितियों में मृत पाई गई। मिली जानकारी के मुताबिक व्यक्ति छत के पंखे से लटका मिला, जबकि महिला कमरे के अंदर बिस्तर पर मृत पाई गई। पुलिस इस मामले में हत्या का केस दर्ज कर जांच कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक, मृतकों की पहचान 28 वर्षीय विजय कुमार जबकि महिला की पहचान 25 वर्षीय आंचल के रूप में हुई है। विजय जिम ट्रेनर था और आँचल कनाडा में आईबीएम की छात्रा थी। वह दिल्ली के रमेश नगर में स्थित एक फ्लैट में रहती थी।

पश्चिमी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त घनश्याम बंसल के मुताबिक, “इस घटना के संबंध में पुलिस कंट्रोल रूम को 9 फरवरी को दोपहर करीब 3.30 बजे कीर्ति नगर थाने में फोन आया था।” उन्होंने बताया की “सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम को घटनास्थल के लिए भेजा गया। मौके पर एक व्यक्ति को पंखे से लटका पाया गया और कमरे के अंदर बेड पर एक महिला मृत पाई गई। जिस फ्लैट में शव पड़े थे, वह बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर है।”

इस मामले की जांच से जुड़े एक अधिकारी ने कहा कि “आनंद पर्वत इलाके का रहने वाला विजय जिम ट्रेनर था और यहां रमेश नगर में किराए के मकान में पिछले कुछ महीनों से रह रहा था। महिला आंचल कनाडा में आईबीएम की छात्रा थी और उसका घर वेस्ट पटेल नगर में है।”

डीसीपी ने कहा कि “शुरुआती जांच में हत्या का मामला दर्ज किया जा रहा है। आगे की जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज, कॉल डिटेल रिकॉर्ड और ऑटोप्सी रिपोर्ट का विश्लेषण की जाएगी।” इस मामले की जांच कर रहे अधिकारी ने बताया कि “इस जोड़े ने कोर्ट में शादी की थी और इस कदम के पीछे की वजह का अभी पता नहीं चल पाया है।”