दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष को कार ड्राइवर ने घसीटा, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (19/01/2023): दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को कार से घसीटने और उनके साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। स्वाति मालीवाल को एम्स गेट नंबर 2 के पास बुधवार देर रात एक कार ड्राइवर ने 10-15 मीटर तक घसीट दिया और उनके साथ छेड़खानी की। इस बात की जानकारी दिल्ली पुलिस ने दी है। साथ ही स्वाति मालीवाल ने भी ट्वीट कर इस घटना की जानकारी दी है।

स्वाति मालीवाल ने ट्वीट में लिखा है, “कल देर रात मैं दिल्ली में महिला सुरक्षा के हालात इंस्पेक्ट कर रही थी। एक गाड़ी वाले ने नशे की हालत में मुझसे छेड़छाड़ की और जब मैंने उसे पकड़ा तो गाड़ी के शीशे में मेरा हाथ बंद कर मुझे घसीटा। भगवान ने जान बचाई। यदि दिल्ली में महिला आयोग की अध्यक्ष सुरक्षित नहीं, तो हाल सोच लीजिए।”

इस मामले में दिल्ली पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि लगभग 3.11 बजे एम्स गेट 2 के सामने स्वाति मालीवाल को कार द्वारा 10-15 मीटर तक घसीटा गया। दिल्ली पुलिस के मुताबिक उसका हाथ कार की खिड़की में फंस जाने के बाद आरोपी ड्राइवर हरीश चंद्र ने अचानक कांच की खिड़की को खींच लिया, जब वह उसे डांट रही थी क्योंकि उसने उसे कार में बैठने के लिए कहा था।

पुलिस ने आगे बताया कि आरोपी हरीश चंद्र (47) नशे की हालत में था और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। एफआईआर दर्ज की गई है। आरोपी व पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया। हादसा तब हुआ जब स्वाति मालीवाल उसी स्थान पर अपनी टीम के साथ फुटपाथ पर खड़ी थी।

इस मामले में दक्षिण जिला की डीसीपी चंदन सिंह ने कहा, “आज हौज़ खास थाने में एक कॉल आई,एक महिला को एक कार वाले ने गलत इशारे किए और 10-15 मीटर तक घसीटा। गरुणा वैन की मदद से पुलिस ने आरोपी को पकड़ा। आरोपी की उम्र 47 वर्ष है और उसने शराब का सेवन किया था। महिला का नाम स्वाति मालीवाल है। FIR दर्ज हुई है।”