दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने LG को लिखा पत्र, लगाए गंभीर आरोप

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (24/12/2022): दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कल यानी शुक्रवार को दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना को पत्र लिखा है। उन्होंने दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना पर आरोप लगाते हुए कहा है कि एलजी साहब सरकारी कामकाज में दखल दे रहे है और अफसरों को धमकी दे रहे है।

मनीष सिसोदिया ने पत्र में कहा है कि एलजी साहब सरकार के रोजमर्रा के कामों में दखलअंदाजी कर रहे हैं।आम आदमी पार्टी के मंत्रियों को दरकिनार कर ख़ुद आदेश दे रहे हैं जो सुप्रीम कोर्ट के आदेश के ख़िलाफ है। साथ ही मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाते हुए कहा है कि एलजी साहब गलत काम ना करने पर अफसरों को सस्पेंड करने की भी धमकी दे रहे हैं।

इस बात की जानकारी आम आदमी पार्टी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर दिया है। आम आदमी पार्टी ने ट्वीट में लिखा है, “उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने LG को कड़े शब्दों में पत्र लिखा है। जनता द्वारा चुनी हुई सरकार और उसके मंत्रिमंडल को लगातार दरकिनार करने के ख़िलाफ़ LG को पत्र लिखा गया। LG मंत्रियों को दरकिनार कर ख़ुद आदेश दे रहे हैं जो सुप्रीम कोर्ट के आदेश के ख़िलाफ़ है।”

आपको बता दें कि 20 दिसंबर को दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने मुख्य सचिव को सरकारी विज्ञापनों के रूप में प्रकाशित राजनीतिक विज्ञापनों के लिए आम आदमी पार्टी से 97 करोड़ रुपये वसूलने का आदेश दिया है। दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना का यह आदेश सुप्रीम कोर्ट के 2015 के आदेश, दिल्ली हाई कोर्ट के 2016 के आदेश और 2016 के सीसीआरजीए के आदेश के मद्देनजर आए हैं, जिसका आम आदमी पार्टी की सरकार पर उल्लंघन का आरोप है।