राजधानी दिल्ली में श्रद्धा हत्याकांड जैसा एक और मामला आया सामने, शव के किए कई टुकड़े

टेन न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली (28/11/2022) राजधानी दिल्ली में श्रद्धा की हत्या जैसा ही एक और मामला सामने आया है। दरअसल राजधानी दिल्ली के पांडव नगर में क्राइम ब्रांच ने पति के हत्या करने और उसके शव को काटकर पास की जमीन में फेंकने के आरोप में एक महिला और उसके बेटे को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी का घर दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में हैं जहां पर आरोपी ने हत्या की घटना को अंजाम दिया है। वहीं मृतक व्यक्ति का का नाम अंजन दास है और आरोपी पत्नी का नाम पूनम और उसके बेटे का नाम दीपक है।

इस घटना के बारे में दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने बताया कि “महिला आरोपी पूनम और बेटे दीपक को उसके पति अंजन दास की त्रिलोकपुरी स्थित आवास पर हत्या करने और उसके शव को काटकर पास की जमीन में फेंकने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।”

इससे पहले दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने बताया था कि “दिल्ली के पांडव नगर में क्राइम ब्रांच ने पति की हत्या के आरोप में एक महिला और उसके बेटे को गिरफ्तार किया है। उन्होंने शव के कई टुकड़े कर रेफ्रिजरेटर में रखा और पास के मैदान में फेंक दिया।”

वहीं इस मामले में सोशल मीडिया पर एक सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ है जिसे पुलिस के द्वारा पुष्टि किया गया है। इस सीसीटीवी फुटेज में आरोपी शव के टुकड़े को पास के मैदान में फेंकते हुए नजर आ रहे हैं।