Delhi MCD Election: आम आदमी पार्टी ने किया वादा, जीतेंगे तो करेंगे ये काम

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (23/11/2022): आगामी दिल्ली नगर निगम चुनाव को लेकर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आज यानी बुधवार को एक निजी चैनल से बातचीत किया, इस दौरान उन्होंने जनता से पांच वादा किया है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी एमसीडी चुनाव जीतकर 5 टॉप काम करेंगे जिसमें कूड़े की सफ़ाई, कूड़े के पहाड़ हटाना, पार्कों का सौंदर्यीकरण, समय पर सफ़ाई कर्मचारियों को सैलरी, व्यापारियों को रोज़गार बढ़ाने के लिए सुविधाएं शामिल हैं।

मनीष सिसोदिया ने फ्री की रेवड़ी वाले सवाल पर कहा कि लड़ाई “रेवड़ी” वर्सेज “रबड़ी” की है। वो अपने दोस्तों को गाढ़ी-गाढ़ी मलाई वाली लाखों करोड़ रुपए की “रबड़ी” बांट रहे हैं, खा रहे हैं। हम आम आदमी की ज़िंदगी में “रेवड़ी” बांटकर मिठास ला रहे हैं। उनके बिल कम कर रहे हैं।

सत्येंद्र जैन के मसाज वाले और खाने वाले वायरल वीडियो से संबंधित सवाल किया गया तो मनीष सिसोदिया ने इसके जवाब में कहा कि “जेल मैनुअल के हिसाब से आरोपी को जो ट्रिटमेंट दी जा रही है, उसे मनोहर कहानियां बना कर भारतीय जनता पार्टी पेश कर रही है। दिल्ली की जनता ‘कूड़ा-कूड़ा’ चिल्ला रही है। बीजेपी ‘वीडियो-वीडियो’ चला रही है। बीजेपी कहती है कि हम ‘कूड़े’ पर बात नहीं करेंगे।”

बीजेपी द्वारा जारी स्टिंग वीडियो करके आम आदमी पार्टी पर एमसीडी चुनाव में टिकट बेचने के आरोपों पर मनीष सिसोदिया ने कहा कि “मुझे इनके रिलीज वीडियो देखकर ‘आम आदमी पार्टी’ पर गर्व होता है, जब कोई रोते हुए कहता है कि मैं तो पैसे लेकर खड़ा था लेकिन मुझे टिकट नहीं मिला।”

आपको बता दें कि 4 दिसंबर को दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए मतदान किया जाएगा और 7 दिसंबर को नतीजे घोषित किए जाएंगे।