ITS Muradnagar के छात्रों ने चौ चरण सिंह विश्वविद्यालय में किया टॉप

आई0टी0एस0 – दी एजुकेशन ग्रुप के मुरादनगर गाजियाबाद कैम्पस के फिजियोथेरेपी विभाग के छात्रों ने इस वर्ष भी चौ0 चरण सिंह विश्वविद्यालय के वार्षिक परिणामों पर अपना आधिपत्य लगातार बना रखा है। गत वर्ष भी आई0टी0एस0 संस्थान के छात्रों ने अधिकतम अंक प्राप्त कर स्वर्ण पदक अर्जित करके अपने कालेज एवं गाजियाबाद जिले का नाम रोशन किया है।
छात्र-छात्राओं को इस स्तर पर पहुंचाने में आई0टी0एस0 – दी एजुकेशन ग्रुप के वाईस चेयरमेन अर्पित चढडा का बहुत महत्वपूर्ण योगदान रहा है। अर्पित चढडा के दिशा निर्देश एवं उपयुक्त अनुसंधान व्यवस्थाओं को छात्रों के लिए उपलब्ध कराने से कालेज के छात्र-छात्राओं को बहुत सहयोग मिला।

एम0डी0एस पाठ्यक्रम की छात्रा श्रद्धा सेकिया ने 79.33 प्रतिशत अंकोे के साथ विश्वविद्यालय में प्रथम स्थान प्राप्त किया एवं बी0पी0टी0 की छात्रा पूजा शर्मा ने 84.51 प्रतिशत के साथ विश्वविद्यालय में प्रथम स्थान, वैशाली सूरी ने 84.35 प्रतिशत अंको के साथ द्वितिय स्थान प्राप्त किया एवं एम0पी0टी0 की छात्रा निधि झा ने 89.07 प्रतिशत अंको के साथ प्रथम स्थान, रिया गोयल 88.85 प्रतिशत अंक प्राप्त करके द्वितिय एवं नेहा चूटानी ने 86.50 प्रतिशत अंको के साथ चौथा स्थान प्राप्त किया।
सभी अव्वल आये छात्रों ने कालेज प्रंबधन की सराहना करते हुए कहा कि आई0 टी0 एस0 कालेज ने उत्तम श्रेणी की शिक्षा एवं प्रशिक्षण प्रदान की है। आई0टी0एस0 ग्रुप के उप चेयरमैन अर्पित चढडा का प्रोत्साहन बडा ही महत्वपूर्ण रहा है।
छात्रों ने अपने अध्यापकों को आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद दिया, जिन्होने अपनी कढी मेहनत से, उन्हें इस मुकाम तक पहुंचने में सहायता की है।