ITS डेन्टल कॉलेज मुरादनगर ने मनाया विश्व ऑर्थोडॉन्टिक्स दिवस

आई0टी0एस0 डेन्टल कॉलेज, मुरादनगर गाजियाबाद में ऑर्थोडॉन्टिक्स एण्ड डेंटोफेशियल ऑर्थोपेडिक्स विभाग के द्वारा विश्व ऑर्थोडॉन्टिक्स दिवस मनाया गया।

कार्यक्रम की शुरुआत ऑर्थोडॉन्टिक्स विभाग की एच0ओ0डी0, डॉ0 पायल शर्मा के स्वागत भाषण से हुई जिसमें उन्होंने सभी गणमान्य अतिथि एवं प्रतिभागियों को इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिये धन्यवाद दिया।

इस अवसर पर विश्व की सबसे उन्नत क्लियर एलाइनर सिस्टम, इनविज़लाइन की क्लीनिकल सपोर्ट टीम ने संस्थान की सभी फैकल्टी एवं छात्रों के लिये एक व्याख्यान प्रस्तुत किया, जिसमें उन्होंने एलाइन तकनीक और उपचार योजना की प्रक्रिया और अनुक्रम एवं उनके वैश्विक मामलों पर प्रकाश डाला। इस कार्यक्रम का उद्देश्य सभी प्रतिभागियों का मार्गदर्शन तथा उनके अनुभव को बढ़ाना और उनमें सकारात्मक उर्जा प्रदान करना था। इसके साथ ही स्माईल एंड ब्रेसेस विषय पर इंस्टाग्राम रील प्रतियोगिता जैसी कुछ मजेदार गतिविधियों का आयोजन भी किया गया, जिसमें 100 से अधिक बी0डी0एस0 और इंटर्न छात्रों ने भाग लिया। अंत मे विजेता छात्रों को प्रमाण-पत्र देकर सम्मानित किया गया।

इस सफल कार्यक्रम के आयोजन के लिये सभी प्रतिभागियों ने आई0टी0एस0 – द एजुकेशन ग्रुप के चेयरमैन, डॉ0 आर0पी0 चड्ढा तथा वाईस चेयरमैन, श्री अर्पित चड्ढा को धन्यवाद दिया।