रणवीर और आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र को देखने वाले लोगों बताया हिट | ग्राफिक्स के लिए 5 स्टार रेटिंग

टेन न्यूज नेटवर्क,
नई दिल्ली, 09/09/22

एक लंबे इंतजार के बाद आलिया और रणवीर की ब्रह्मास्त्र आज देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। ब्रह्मास्त्र मूवी में आलिया भट्ट और रणवीर कपूर मुख्य भूमिका में नज़र आईं। रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में शाहरुख खान कैमियो रोल में नजर आए।

ब्रह्मास्त्र ऐसे समय पर रिलीज हुई है जब आलिया और रणवीर के साथ साथ पूरा बॉलीवुड हिंदू संगठनों के निशाने पर है। पिछले कई दिनों से लगातार टि्वटर एवं सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफार्म पर बायकॉट रणवीर, आलिया और बॉलीवुड ट्रेंड कर रहा है ब्रह्मास्त्र मूवी कितना पैसा कमा पाती है, दर्शकों के दिल में कितना जगह बना पाती है यह अपने आप में कलाकार एवं निर्देशक के लिए चुनौती भरा है।

 

 

दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित एक सिनेमाघर के बाहर टेन न्यूज़ ने ब्रह्मास्त्र मूवी देख कर बाहर निकले कुछ लोगों से बातचीत करने की कोशिश की। इस दौरान प्रेरणा नाम की लड़की ने बताया कि ब्रह्मास्त्र मूवी काफी अच्छी है, आलिया रणबीर के साथ शाहरुख खान ने बहुत अच्छा रोल किया है। लोगों से हम अपील करेंगे कि इस मूवी को देखना चाहिए। बिल्कुल बॉलीवुड में यह नया अंदाज आलिया और रणबीर लेकर आए हैं। प्रेरणा ने रेटिंग के सवाल पर पांच में से चार स्टार ब्रह्मास्त्र को दिए।

टेन न्यूज़ से बातचीत के दौरान डिंपल नाम की लड़की ने बताया कि ब्रह्मास्त्र मूवी में रणबीर, आलिया, शाहरुख़ और अमिताभ बच्चन का बहुत अच्छा रोल है। साउंड और विजुअल का बहुत जबरदस्त कॉन्बिनेशन है। ब्रह्मास्त्र मूवी को 3D में देखने का मजा हीं अलग है। डिंपल ने बताया कि कैमियो रोल में शाहरुख जबरदस्त लग रहे हैं। डिंपल ने ब्रह्मास्त्र को फैमली टाइप मूवी बताते हुए दस में से 9 स्टार दिए।

ब्रह्मास्त्र मूवी के बारे में बताते हुए कशिश नाम की लड़की ने कहा कि ब्रह्मास्त्र मूवी बहुत अच्छी है आलिया और रणबीर का रोल काबिले तारीफ है। इससे पहले हमने कभी ऐसा मूवी नहीं देखा है और बॉलीवुड में यह बिल्कुल नया प्रयोग किया गया है। कशिश ने एक्टिंग के मामले में रणबीर आलिया और अमिताभ बच्चन की तारीफ करते हुए कहा कि तीनों ने बहुत अच्छा किरदार निभाया है। रेटिंग के सवाल पर कशिश ने ब्रह्मास्त्र को दस में से दस स्टार दिए।

ब्रह्मास्त्र मूवी देख कर बाहर निकले आशीष ने टेन न्यूज से बताया है कि ब्रह्मास्त्र इंडियन सिनेमा का पहला ऐसा मूवी है जो सबसे ज्यादा मुझे पसंद आया। मुझे लगता है कि ब्रह्मास्त्र के सहारे इंडियन सिनेमा काफी आगे जाएगा। आशीष ने ब्रह्मास्त्र मूवी में रणबीर कपूर की भूमिका का तारीफ करते हुए कहा कि इस मूवी में हिंदू माइथोलॉजी को बहुत अच्छे तरीके से दर्शाया गया है। ब्रह्मास्त्र मूवी को आशीष ने 10 में से 10 स्टार दिए।

आपको बता दें कि कुल मिलाकर ब्रह्मास्त्र के बारे में अलग-अलग दर्शकों के अलग-अलग राय दिल्ली को मिले। सभी दर्शकों ने इस मूवी की लगभग तारीफ करते हुए आलिया और रणवीर की भूमिका की सराहना की। ब्रह्मास्त्र मूवी देखकर सिनेमा घरों से बाहर निकले दर्शकों में किसी ने 10 में से 9 स्टार दिए तो किसी ने 10 में से दस। कई दर्शकों ने 5 में से 5 स्टार दिए तो कई दर्शकों ने पांच में से चार स्टार दिए।

सोशल मीडिया के साथ साथ सिनेमाघरों से ब्रह्मास्त्र मूवी देख कर बाहर निकलने वाले ज्यादातर लोगों ने फिल्म को लेकर अच्छा रिव्यू दिए हैं। ऐसे में अब हर किसी की नजर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर है। अब देखने वाली बात होगी कि मूवी दर्शकों का दिल में कितना जगह बना पाती है और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में क्या धमाल मचा पाती है।।