शराब नीति को लेकर भाजपा-आप आमने सामने, संबित पात्रा ने आम आदमी पार्टी को कहा सबसे बड़ी “पलटू पार्टी”

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली, (01/08/2022): दिल्ली में शराब नीति और ऑपरेशन लोटस को लेकर आम आदमी पार्टी और बीजेपी आमने-सामने है। एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। लगातार बीजेपी और आप एक दूसरे पर हमलावर है। इन आरोप प्रत्यारोप के बीच जनता के मुद्दे और दिल्ली की विकास के चर्चे गायब है।

आरोप प्रत्यारोप के बीच बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने केजरीवाल सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि आज अरविंद केजरीवाल जी कह रहे थे कि CBI वाले बड़े अच्छे लोग हैं, CBI वाले लोगों ने कान में कहा है कि निकला तो कुछ नहीं है, लेकिन मनीष सिसोदिया को तीन-चार दिन के बाद गिरफ्तार करना पड़ेगा।

संबित पात्रा ने कहा कि ये सब CBI वालों ने केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के नेताओं को कहा, इस प्रकार से अरविंद केजरीवाल जी ने पूरे देश को बरगलाया है। हर नेता की गिरफ्तारी के पहले इसी प्रकार का ड्रामा केजरीवाल का चलता है। सत्येंद्र जैन जब गिरफ्तार होने वाले थे, जब भ्रष्टाचार में पूरी तरह से डूबे हुए थे, जब उनकी जांच चल रही थी तब ठीक इसी प्रकार का भाषण केजरीवाल जी दे रहे थे। वो कह रहे थे कि सत्येंद्र जैन तो राजा हरिशचंद्र हैं, इनसे ज्यादा कट्टर ईमानदार तो कोई मंत्री है ही नहीं।

 

संबित पत्र ने कहा कि केजरीवाल जी आज कह रहे थे कि विश्व के 3,000-4,000 वर्षों के मानव इतिहास में सबसे ज्यादा प्रताड़ना आम आदमी पार्टी पर हुई है। केजरीवाल जी गलत, 3,000-4,000 साल के मानव इतिहास में सबसे बड़ी यूटर्न या पलटू पार्टी कोई है तो ये अरविंद केजरीवाल जी आपकी पार्टी है।

संबित पात्रा ने कहा कि कट्टर ईमानदार पार्टी बनेंगे, ये कहने वाले चंद हफ्तों के अंदर किस प्रकार से कट्टर भ्रष्टाचारी बन गए इसका अगर कोई जीता जागता उदाहरण पूरे विश्व में अगर कोई है, तो वो केजरीवाल जी की आम आदमी पार्टी है। जिनकी उंगली पकड़कर केजरीवाल जी बड़े हुए थे, वो अन्ना हजारे जी ने केजरीवाल जी की नीयत पर सवाल खड़े किए हैं।

केजरीवाल जी और मनीष जी इन पांच सवालों के जवाब दे दीजिए कमीशन के रिकमेंडेशन को ताक पर क्यों रखा?
बोतल तो ज्यादा बिकी, लेकिन पैसा कम क्यों आया?आपने ब्लैकलिस्टेड कंपनी को ठेके क्यों दिए?
आपने 2% से 12% कमीशन होलसेलर का क्यों बढ़ाया?
5- 144 करोड़ रुपये क्यों माफ किए?