दिल्ली : रसोई गैस सिलेंडर के बढ़ते दामों को लेकर युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने लगाए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के पोस्टर

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (08/07/22): देश में लगातार बढ़ती महंगाई से जनता एक बार फिर से त्रस्त होने लगी है, हाल ही में रसोई गैस सिलेंडर के दामों में ₹50 की बढ़ोतरी हुई है ।जिसे लेकर विपक्ष लगातार केंद्र की मोदी सरकार पर हमलावर है। आए दिन कांग्रेस पार्टी लगातार महंगाई को लेकर प्रदर्शन कर रही है और केंद्र सरकार से मांग कर रही है कि जल्द से जल्द महंगाई को कम किया जाए।

इसी कड़ी में भारतीय युवा कांग्रेस ने दिल्ली के कई सड़कों पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का पोस्टर लगाया है।और उस पर तंज करते हुए कहा है, कि आज स्मृति ईरानी कहां गई जब वह विपक्ष में थे तब महंगाई बढ़ता था तो सड़क पर उतर जाती थी लेकिन आज केंद्र में मंत्री हैं तो उन्हें महंगाई दिखाई नहीं दे रहा है।

 

युवा कांग्रेस का आरोप है की स्मृति ईरानी जी की उस बात को जब वह विपक्ष में रहते हुए गैस सिलेंडर के दामों में वृद्धि की काफी चिंता करती थी और आज जब गैस सिलेंडर के दाम आसमान पर पहुंच गए हैं, तो वो आज मौन धारण कर चुकी है। इस ही क्रम में युवा कांग्रेस ने स्मृति जी को पुराने दिनों की याद दिलाते हुए LPG की कीमतों के खिलाफ बैनर लगाए है दिल्ली के अलग अलग स्थानों पर ताकि स्मृति जी अपना मौन तोड़े और कुछ बोले।