कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने बीजेपी पर साधा निशाना, ‘ED क्या BJP की निजी सेना है’

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (15/06/2022): प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा ‘नेशनल हेराल्ड’ मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की कार्रवाई को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि ED क्या बीजेपी की निजी सेना है, जो विपक्ष पर छोड़ देंगे, अपने मंत्रियों पर भी जांच कराएं। उन्होंने कहा कि हम न डरेंगे, न झुकेंगे, न दबेंगे, देश के लिए लड़ते रहेंगे।

उन्होंने कहा कि पूरा प्रयास है हमें चुप कराने का और इनको भी समझ में आ गया होगा कि हम चुप होने वालों में से नहीं है। ये राहुल गांधी है और इंदिरा गांधी का पोता है इसको इस तरह से चुप नहीं करा पाओगे, और हम सब उनके सिपाही हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जांच करे लेकिन हिमन्त विश्व शर्मा पर भी जांच करें, एकनाथ खडसे पर भी जांच करें और कर्नाटक के जो 40% कमीशन लेने वाले मंत्री है उन पर भी जांच करें। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये ईडी क्या इनकी निजी सेना है कि जो विपक्ष पर छोड़ देंगे।

उन्होंने आखिर में कहा कि हमारी पुरानी इतिहास और विरासत रहा है कि हम जब सड़कों पर आते है तो अच्छे-अच्छे लोग कांप जाते हैं। अंग्रेज भी कांप गए थे और ये शाह और शहंशाह को भी मालूम पड़ जाएगा।