प्रधानमंत्री जी नौकरियां बनाने में नहीं, नौकरियों पर ‘न्यूज़’ बनाने में एक्सपर्ट हैं’: राहुल गांधी

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (14/06/2022): कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने देश में नौकरी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। दरअसल आज यानी मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी विभागों और मंत्रालयों में मानव संसाधन की स्थिति की समीक्षा की और निर्देश दिया कि सरकार अगले 1.5 साल में मिशन मोड में 10 लाख लोगों की भर्ती करें। इस मामले को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार प्रहार किया है।

राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा है,”जैसे 8 साल पहले युवाओं को हर साल 2 करोड़ नौकरियों का झांसा दिया था, वैसे ही अब 10 लाख सरकारी नौकरियों की बारी है। ये जुमलों की नहीं, ‘महा जुमलों’ की सरकार है। प्रधानमंत्री जी नौकरियां बनाने में नहीं, नौकरियों पर ‘News’ बनाने में एक्सपर्ट हैं।”

वहीं राहुल गांधी के ट्वीट पर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि “मुझे लगता है कि राहुल गांधी केंद्र सरकार द्वारा विभिन्न विभागों में 10 लाख पदों को भरने के सरकार के फ़ैसला का स्वागत करेंगे। स्वागत करने की बजाए वे दूसरों मुद्दों में व्यस्त हैं इसलिए वे इस फ़ैसले पर अपनी खुशी नहीं जाहिर कर पा रहे हैं।”