जगत तारिणी माता मंदिर खडुल के प्रांगण में वॉलीबॉल प्रतियोगिता का हुआ रोमांचक मुकाबला

टेन न्यूज नेटवर्क

खडुल, पालमपुर (4 जून 2022): जगत तारिणी माता मंदिर के रजत वर्ष के प्रांजल अवसर पर 4 जून से 6 जून तक कई प्रकार के धार्मिक, सांस्कृतिक एवं खेल प्रतियोगिता आयोजित की जा रही है। इस कड़ी में 4 जून दिन शनिवार को वॉलीबॉल प्रतियोगिता का प्रारंभ हिमाचल कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष एवं स्थानीय विधायक राजिंदर राणा एवं कार्यक्रम के मुख्य आयोजक डॉ राकेश शर्मा द्वारा सम्मलित रूप से की गई।

अतिथियों ने किया युवाओं का उत्साहवर्धन

कार्यक्रम में बतौर अतिथि शिरकत करते हुए राजेन्द्र राणा ने सभी खिलाड़ियों को भविष्य हेतु शुभकामनाएं दी एवं कार्यक्रम में आमंत्रित करने हेतु डॉ राकेश शर्मा को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि इस प्रकार के खेल प्रतियोगिता के आयोजन से ना केवल मनोरंजन होता है बल्कि हमारे युवाओं में खेल भावना, एकजुटता एवं सकारात्मक प्रतिस्पर्धा का विकास भी होता है।

ज्ञात हो कि 4 जून से 6 जून तक आयोजित भव्य समारोह एवं खेल प्रतियोगिता में देश के कई राज्यों के युवा ऊर्जावान खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। अबतक मिली जानकारी के अनुसार कुल 8 टीमों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है। दिल्ली,पंजाब, हरियाणा, उत्तरप्रदेश एवं इंडियन आर्मी 17वीं पंजाब बटालियन पठानकोट से अलग अलग टीमों के खिलाड़ी आ चुके हैं।

 

वॉलीबॉल प्रतियोगिता के प्रथम दिन टीमों ने किया शानदार प्रदर्शन

4 जून दिन शनिवार को वॉलीबॉल प्रतियोगिता के प्रथम दिन में मैदान में सभी टीमों ने शानदार एवं रोमांचक मुकाबला पेश किया। प्रतियोगिता के प्रथम दिन का पहला मुकाबला इंडियन आर्मी के 17वीं पंजाब बटालियन बनाम सीएसएमसी भोडा के बीच खेला गया जिसमें सीएसएमसी भोडा की टीम ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए मैच को अपने नाम किया।

वहीं दूसरा मैच जगत तारिणी सेवा दल खडुल बनाम कोन्ना क्लब के धुरंधरों के बीच खेला गया, इस मुकाबले को जगततारिणी सेवा दल ने अपने नाम किया।

वहीं तीसरा और प्रथम दिन का आखिरी मुकाबला बाबा बर्फानी बनाम जख बाबा पारा के बीच खेला गया , मुकाबले में दोनों टीमों ने शानदार प्रदर्शन किया कांटे की टक्कर देखने को मिली ,लेकिन अंततः इस रोमांचक मुकाबले को जख बाबा पारा ने अपने नाम किया।

मिली जानकारी के मुताबिक कल सुबह 7:30 बजे से पुनः वॉलीबॉल खेल शुरू की जाएगी।

ज्ञात हो कि प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर काबिज होने वाले टीम को पुरस्कार राशि के रूप में 21 हजार एवं दूसरे स्थान पर रहे टीम को 11 हजार रुपए प्रदान की जाएगी। और सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी को 2100 रुपए की सम्मान राशि प्रदान की जाएगी।।