बढ़ती मंहगाई के खिलाफ बीजेपी के नेताओं ने भाजपा कार्यालय के बाहर पानी में तला पकौड़ा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (19/05/22): देशभर में बढ़ती महंगाई के खिलाफ विपक्ष लगातार मोदी सरकार को घेरने की कोशिश कर रहा है। विपक्ष का कहना है कि बढ़ती महंगाई पर अंकुश लगाने में केंद्र की मोदी सरकार विफल है। देश के अलग-अलग राज्यों में लगातार विपक्षी पार्टियों का प्रदर्शन चल रहा है लेकिन आज इस बीच एक अलग ही नजारा देखने को मिला।

दिल्ली बीजेपी प्रदेश कार्यालय के सामने बीजेपी के पूर्व निगम पार्षद रहे ज्योति रक्षोया अपने कार्यकर्ताओं के साथ पानी में पकौड़ा तलते नजर आए। इस बीच उन्होंने कहा कि हम सरकार का विरोध नहीं कर रहे हैं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं। प्रधानमंत्री ने बेरोजगार को कहा था कि पकौड़े तले, वैसे ही हम भी अब पूर्व पार्षद हो गए हैं और हम बीजेपी कार्यालय के सामने पकौड़े तल रहे हैं।

आज हम बीजेपी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता से मांग करते हैं कि वह भी पूर्व महापौर है, ऐसे में उनको भी एक शिविर लगाकर पकौड़ा तलना चाहिए। देश में लगातार महंगाई बढ़ रही है ऐसे में आम जनता त्रस्त हो चुकी है मोदी जी सत्ता में आने से पहले कहे थे कि महंगाई पर अंकुश लगाया जाएगा लेकिन आज महंगाई आसमान छू रही है।

जिस तरीके से देश में लगातार सिलेंडर के दाम बढ़ रहे हैं, तेल के दाम आसमान छू रहे हैं, सब्जियां महंगी हो रही है, ऐसे में देश का हर वर्ग आज परेशान है, सरकार को जल्द से जल्द बढ़ती महंगाई पर अंकुश लगाने की जरूरत है। आपको बता दें कि बढ़ती महंगाई के खिलाफ बीजेपी के कार्यकर्ता अब इस तरह के प्रदर्शन कर रहे हैं।

सवाल उठता है की लगातार बढ़ती महंगाई से आम जनता त्रस्त हो गई है ऐसे में विपक्ष की आवाज को केंद्र सरकार भले हीं ना सुन रही हो, लेकिन जब उनकी पार्टी के कार्यकर्ता महंगाई के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं तो क्या भाजपा बढ़ती महंगाई पर संज्ञान लेगी।