दिल्ली सरकार का होगा पर्दाफाश, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने किया दावा

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (15/05/2022): भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दिल्ली सरकार के खिलाफ पोल खोल अभियान शुरू किया है जिसमें दिल्ली सरकार के झूठ का पर्दाफाश किया जाएगा। ये अभियान भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता के नेतृत्व में पूरी दिल्ली में किया जाएगा। आदेश गुप्ता ने कहा कि आज दिल्ली के राजेन्द्र नगर विधानसभा के दसघरा से अरविंद केजरीवाल सरकार के खिलाफ पोल खोल अभियान आरंभ किया गया है। उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि अपने झूठे वादों, भ्रामक प्रचार से इस सरकार ने जनता को ठगा है। दिल्ली में न नल से जल आता है, मोहल्ला क्लीनिक में गलत दवाईयां दी जाती हैं इनके सब झूठो का पर्दाफाश करना हमारा उद्देश्य है।

उन्होंने कहा कि “केजरीवाल के झूठ का पर्दाफाश और उजागर पूरी दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता, सांसद, पार्षद और विधायक करने वाले हैं। उन्होंने कहा कि 7 सालों में जिस तरह से दिल्ली सरकार ने दिल्ली की जनता से झूठ बोला और वादे किए है और उन वादों को पूरा नहीं किया गया है।”

उन्होंने कहा कि “हर घर में नल से पानी देने का वादा किया था और नल से पानी नहीं मिल रहा है। शिक्षा व्यवस्था ध्वस्त है, मोहल्ला क्लीनिक में दवाइयां नहीं मिलती है, दिल्ली के अंदर यमुना साफ नहीं है और जगह-जगह पर अवैध शराब के ठेके खोल दिए हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे तमाम मुद्दे और वादे हैं जो अरविंद केजरीवाल ने पूरे नहीं किए हैं। उन्होंने कहा कि पोल खोल अभियान इसी का एक हिस्सा है जिसमें दिल्ली सरकार की झूठ का पर्दाफाश किया जाएगा।”