BJP नेता तजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी पर गोवा के CM प्रमोद सावंत ने अरविंद केजरीवाल से कहा, ‘पुलिस का राजनीतिक इस्तेमाल सही नहीं’

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (07/05/2022): पंजाब पुलिस द्वारा तजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी पर सियासत गरमा गई है। इस मामले को लेकर ना केवल दिल्ली में बल्कि पूरे देश में बातें हो रहा है। वहीं इसे लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है विपक्षी पार्टियां एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं।‌ भारतीय जनता पार्टी ने पंजाब पुलिस पर आरोप लगाया था कि गैर कानूनी तरीके से तजिंदर पाल सिंह बग्गा को गिरफ्तार किया गया है जबकि पंजाब पुलिस ने कहा कि बग्गा को पांच बार पेश होने के लिए नोटिस जारी किया गया था मगर जब नोटिस का कोई जवाब नहीं मिला, तो उनको गिरफ्तार करना पड़ा। वहीं इस मामले को लेकर गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि पुलिस का राजनीतिक इस्तेमाल करना सही नहीं है।

प्रमोद सावंत ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से कहा कि तजिंदर बग्गा ने तो एक ट्वीट किया था। जिस तरह से केजरीवाल ने पंजाब पुलिस को कहकर केस दर्ज़ किया और पंजाब पुलिस ने दिल्ली पुलिस को बिना बताए उनका अपहरण किया, ऐसा पुलिस को नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा कि केजरीवाल जिस तरह की ट्रीटमेंट कर रहे हैं मैं उसकी निंदा करता हूं। वो लोग पुलिस का राजनीतिक इस्तेमाल कर रहे हैं। ये सही नहीं है। उनको समझना चाहिए कि सत्ता का इस्तेमाल लोगों के लिए करना चाहिए। सत्ता का इस्तेमाल जनता तक सरकारी स्कीम पहुंचाने के लिए करना चाहिए।

बता दें कि रिहा होने के बाद भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कहा कि मुझे न पटका पहनने का मौका दिया, न चप्पल पहनने का मौका दिया और मुझे पुलिस जीप के अंदर फेंक दिया। ये अवैध तरीके से ये अपहरण पंजाब पुलिस द्वारा किया गया था। लॉकल पुलिस को भी इसकी जानकारी नहीं दी गई। उन्होंने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि निश्चित रूप से ये संदेश देने की कोशिश है कि जो अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बोलेगा वो देश का सबसे बड़ा आतंकवादी है और उसे हम छोड़ेंगे नहीं।