हिमाचल प्रदेश विधानसभा के मुख्य द्वार और दिवारों पर खालिस्तान झंडे बंधे मिले, भाजपा सरकार पूरी तरह फेल : उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (08/05/2022): दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि जो सरकार विधान सभा ना बचा पाए, वो जनता को कैसे बचाएगी। दरअसल आज सुबह धर्मशाला में हिमाचल प्रदेश विधानसभा के मुख्य द्वार और दिवारों पर खालिस्तान के झंडे बंधे मिले हैं। इस मामले को लेकर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्विटर पर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि पूरी भाजपा एक गुंडे को बचाने में लगी हुई है और उधर ख़ालिस्तानी झंडे लगाकर चले गए। उन्होंने शिकंजा साधते हुए कहा कि भाजपा सरकार पूरी तरह फेल हो गई है।

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट में लिखा है, “पूरी भाजपा एक गुंडे को बचाने में लगी है और उधर ख़ालिस्तानी झंडे लगाकर चले गए। जो सरकार विधान सभा ना बचा पाए, वो जनता को कैसे बचाएगी। ये हिमाचल की आबरू का मामला है, देश की सुरक्षा का मामला है। भाजपा सरकार पूरी तरह फेल हो गयी।”

बता दें कि आज सुबह हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला हड़कंप मच गया, जब विधानसभा के मुख्य द्वार और दिवारों पर खालिस्तान के झंडे बंधे मिले। वहीं इस मामले में कांगड़ा के एसपी खुशाल शर्मा ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से कहा, “यह घटना देर रात या सुबह की हो सकती है। हमने विधानसभा गेट से खालिस्तान के झंडे हटा दिए हैं। यह पंजाब के कुछ पर्यटकों की हरकत हो सकती है। हम आज केस दर्ज़ करने जा रहे हैं।” धर्मशाला की एसडीएम शिल्पी बेक्टा ने बताया कि हमें हिमाचल विधानसभा की दीवारों के विरूपण होने की सूचना मिली थी। यहां पुलिस अधिकारी पहले ही मौजूद थे। मामले में प्राथमिकी जांच शुरू कर दी गई है। हम हिमाचल सार्वजनिक संपत्ति विरूपण अधिनियम के तहत मामला दर्ज़ करेंगे। हम जांच पूरी होने तक कुछ नहीं कह सकते।