केजरीवाल पर आपत्तिजनक बयान देने के आरोप में बीजेपी नेता बग्गा को पंजाब पुलिस ने किया गिरफतार

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (06/05/22): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आपत्तिजनक बयान देने के मामले में बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को पंजाब पुलिस ने आज दिल्ली से गिरफ्तार किया है।

तजिंदर पाल सिंह बग्गा लगातार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोल रहे हैं पिछले दिन आए फिल्म द कश्मीर फाइल्स को लेकर बग्गा ने कहा था कि कश्मीरी पंडितों का मजाक उड़ाना बंद करें केजरीवाल।

बता दें कि आपको बता दें कि बीजेपी ने बग्गा की गिरफ्तारी का विरोध किया है। बीजेपी आज शाम बग्गा की गिरफ्तारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी का घेराव करेगी

आपको बता दें की बीते दिनों तजिंदर पाल ने अरविंद केजरीवाल की आलोचना की थी, जिसके बाद उन पर पंजाब में एफआईआर दर्ज हुई थी। बग्गा के अलावा कुमार विश्वास और कांग्रेस नेता अलका लांबा पर भी पंजाब में मामला दर्ज है।

पंजाब पुलिस ने तजिंदर पाल सिंह बग्गा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आलोचना को लेकर तजिंदर पाल सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। केजरीवाल ने फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर टिप्पणी की थी, जिसके जवाब में तजिंदर ने अपशब्द का इस्तेमाल किया था।

एफ आई आर दर्ज होने के बाद दादा ने कहा था कि एक नहीं 100 एफ आई आर दर्ज करा दें लेकिन जो सच है जो हम सामने लाकर रहेंगे और अरविंद केजरीवाल की पोल खोलेंगे।