मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर साधा निशाना, ‘क्या दिल्ली की बिजली और सब्सिडी पंजाब जाएगा?’

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (06/05/2022): भारतीय जनता पार्टी के सांसद मनोज तिवारी ने बिजली बिल पर सब्सिडी वाले बयान पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने मुफ्त बिजली और सब्जिडी बंद किए जाने को लेकर दिल्ली सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने घोषणा किया है कि 1 अक्टूबर से बिजली बिल पर सब्सिडी नहीं मिलेगा। उन्होंने कहा कि दिल्ली में बिजली पहले ही महंगी थी अब और महंगी कर दिए हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी ने पहले बिजली कंपनियों के साथ मिलकर फ्री बिजली के नाम पर जनता की गाढ़ी कमाई का पैसा सरकारी खजाने से निकालकर सब्सिडी और फ़िक्स चार्ज के रूप में कंपनियों की जेब में डाला है। उन्होंने कहा कि अब महंगी बिजली कर दिल्ली की जनता के साथ धोखा किया है। उन्होंने अरविंद केजरीवाल से सवाल करते हुए कहा कि क्या दिल्ली की बिजली और सब्सिडरी पंजाब जाएगा?

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के सिर से बड़ा नकाब हटा है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सूचना दिया है कि 1 अक्टूबर से बिजली के बढ़े हुए बिल आएंगे मतलब बिजली बिल पर सब्सिडी नहीं मिलेगा। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल अपने सारे पुराने वादे भूल जाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल स्टार्टअप योजना लाना चाहते हैं मतलब 8 साल बाद उन्हें मोदी जी की योजना याद आ रही है और या तो वह अपनी सारी योजनाओं को भूलने का नाटक कर रहे हैं या तो भूल जाना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने फ्री बिजली घोषित किए थे लेकिन अब आप इन लोगों को अक्टूबर से केसे फ्री बिजली नहीं देंगे। उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली में फ्री बिजली के नाम पर 85% लोगों के बढ़े हुए बिल ही आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि इतने बढ़े हुए बिल आ रहे हैं जिससे कि कई लोग और दुकानदार बढ़े हुए बिजली बिल से परेशान है। उन्होंने अरविंद केजरीवाल से सवाल करते हुए कहा कि क्या दिल्ली की बिजली और सब्सिडरी पंजाब जाएगा? ये एक बड़ा सवाल है आपको इसका जवाब देना पड़ेगा। और दिल्ली की जनता आपसे जवाब लेकर रहेगी। उन्होंने कहा कि जिसका डर था वही हुआ दिल्ली को भारी कर्ज में डालने के बाद अब ये आम आदमी पार्टी के चेहरे से उठा हुआ नकाब अब दिल्ली और हम सबको देखना है, और ये धोखा याद रखिएगा।