जँहागीरपुरी दंगा पर भाजपा सांसद का बड़ा बयान ‘माहौल खराब करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा’

टेन न्यूज नेटवर्क,

नई दिल्ली, (19/04/22): दिल्ली के जँहागीरपुरी इलाके में हनुमान जयंती के शुभ अवसर पर जहांगीरपुरी में निकाली गई शोभा यात्रा में हुई हिंसा को लेकर अब जमकर राजनीति होने लगी है।

इसी कड़ी में दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा की श्री हनुमान जन्मोत्सव के अवसर पर शोभायात्रा पर पथराव किया गया। दिल्ली पुलिस द्वारा जल्द कारवाई की गई, और स्थिति को नियंत्रण में किया गया, हम दिल्ली पुलिस की इसके लिए सरहाना करते हैं।

आज का युवा विकास चाहता है विभाजन नहीं, पर कुछ लोग षड्यंत्र में लगे हुए हैं। हमने दिल्ली के पुलिस कमिश्नर से मिलकर आग्रह किया है कि जहांगीरपुरी हिंसा में AAP के रोल की जांच हो क्योंकि हमले का मास्टरमाइंड अंसार AAP का कार्यकर्ता है। उत्तर-पूर्वी दिल्ली दंगों का मास्टरमाइंड ताहिर हुसैन भी AAP का पार्षद था।

आदेश गुप्ता ने कहा की हमने पुलिस कमिश्नर से यह भी आग्रह किया कि पकड़े गए दंगाइयों के क्रिमिनल रिकॉर्ड, अवैध कार्यों की भी जांच होनी चाहिए। हमने दिल्ली के पुलिस कमिश्नर से यह भी आग्रह किया है कि अवैध रूप से रह रहे बांग्लादेशी घुसपैठियों और रोहिंग्या की भूमिका की भी जांच होनी चाहिए।

आदेश गुप्ता ने कहा की केजरीवाल सरकार दिल्ली में अवैध रूप से रह रहे बांग्लादेशी घुसपैठियों और रोहिंग्या को संरक्षण देना बंद करे। वहीं दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा की हम दिल्ली पुलिस के जवानों को धन्यवाद करते हैं जिन्होंने दीवार बनकर शोभायात्रा में हनुमान भक्तों की रक्षा करी। केजरीवाल सरकार तुरंत बांग्लादेशी घुसपैठियों और रोहिंग्या को दिए जाने वाली फ्री सुविधाएं बंद करे। इस बीच दिल्ली से बीजेपी के सांसद हंसराज हंस ने लोगों से अपील किया कि कृपया शांति बनाए रखें और आपसी भाईचारे जो लोग खराब कर रहे हैं वह हिंदू हो या मुस्लिम उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।।