उत्तर प्रदेश में प्राइवेट स्कूलों को फीस बढ़ाने की अनुमति देने के लिए सिसोदिया ने बीजेपी को घेरा, पढ़े क्या कहा

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (10/04/2022): दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने प्राइवेट स्कूलों में फीस बढ़ाने को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। दरअसल उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाया है कि भाजपा उत्तर प्रदेश में प्राइवेट स्कूलों को मनमर्जी से फीस बढ़ाने की छूट दे रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनते ही भगवंत मान ने प्राइवेट स्कूलों पर फीस बढ़ाने पर रोक लगा दी है।

सीसोदिअ ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी सरकार ने प्राइवेट स्कूलों को मनमानी से फ़ीस बढ़ाकर अभिभावकों को लूटने की खुली छूट दे दी है। उत्तर प्रदेश में चुनाव के बाद बीजेपी की नई सरकार ने 10 दिन पहले शपथ ली है। उन्होंने कहा कि बीजेपी का यही शिक्षा मॉडल है कि सरकारी स्कूलों को बर्बाद करो, बंद करो और प्राइवेट स्कूलों को लूट की खुली छूट दो।

उन्होंने कहा कि आज देश के सामने 2 शिक्षा मॉडल हैं। एक केजरीवाल मॉडल और दूसरा बीजेपी मॉडल है। उन्होंने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनते ही भगवंत मान ने दिल्ली की तरह ही प्राइवेट स्कूलों की मनमानी पर रोक लगा दी है और उत्तर प्रदेश में बीजेपी ने दोबारा सरकार बनाते ही प्राइवेट स्कूलों को फीस बढ़ाने की छूट दे दी है।