‘पिछले 27 साल से भाजपा गुजरात पर राज कर रहीं है’ केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने मनीष सिसोदिया पर किया पलटवार

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (09/04/2022): केंद्रीय विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने कहा कि राज तो आम आदमी पार्टी करती है, भाजपा सिर्फ सेवा करना जानती है। उन्होंने कहा कि गुजरात के विकास मॉडल को तो दृष्टि दोष से पीड़ित व्यक्ति भी महसूस करता है। दरअसल दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कल यानी शनिवार को कहा कि पिछले 27 साल से भाजपा गुजरात पर राज कर रहीं है। उन्होंने कहा कि 27 सालों में भाजपा ने कैसे सरकारी स्कूल बनाये ये देखने मैं 11 अप्रैल को गुजरात आ रहा हूँ। इस बयान पर केंद्रीय विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने ट्विटर पर ट्वीट कर मनीष सिसोदिया के बयानों पर पलटवार करते हुए निशाना साधा है।

उन्होंने कहा कि राज तो आम आदमी पार्टी करती है, भाजपा सिर्फ सेवा करना जानती है। गुजरात के विकास मॉडल को तो दृष्टि दोष से पीड़ित व्यक्ति भी महसूस करता है। अपने मुख्यमंत्रित्व कार्यकाल के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने गुजरात में जो विकासरूपी बीज रोपित किए थे उसकी छाया से आज पूरा प्रदेश लाभांवित हो रहा है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि मनीष सिसोदिया जी, यह सर्वविदित है कि दिल्ली में आपने सैंपल फ्लैट दिखाकर पूरी बिल्डिंग के सिर्फ सपने दिखाए हैं। जबकि हक़ीकत यह है कि कुछ एक को छोड़कर दिल्ली के सरकारी स्कूलों की हालत दयनीय है। शिक्षा के मंदिरों में न शिक्षक हैं और न ही अनुकूल वातावरण व संसाधन।

बता दें कि उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट में लिखा है, “पिछले 27 साल से भाजपा गुजरात पर राज कर रहीं है। इन 27 साल में भाजपा ने कैसे सरकारी स्कूल बनाये ये देखने मैं 11 अप्रैल को गुजरात आ रहा हूँ। भाजपा के शिक्षामंत्री ने तो मान लिया है वो अच्छी शिक्षा नही दे सकते। लेकिन दिल्ली-पंजाब के बाद अब AAP गुजरात में भी शिक्षा क्रांति लाएगी।”