केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने केजरीवाल के बयानों पर किया पलटवार, पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (03/04/2022): केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने भ्रष्टाचार को पंजाब और दिल्ली से खत्म करने के बयान को लेकर आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है। दरअसल कल यानी शनिवार को गुजरात के अहमदाबाद में तिरंगा यात्रा के दौरान आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा‌ कि हमने दिल्ली में भ्रष्टाचार को खत्म कर दिया है। भगवंत मान ने 10 दिनों में पंजाब में भ्रष्टाचार को खत्म कर दिया है। उन्होंने कहा कि यदि आप मुझ पर विश्वास नहीं करते हैं तो पंजाब में आप अपने किसी मित्र से पूछ लीजिए। इस बयान पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा है।

उन्होंने केजरीवाल के बयान का पलटवार करते हुए कहा कि सेल्फ-सर्टिफिकेशन देना दुनिया का सबसे आसान काम है। उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता से दिल्ली का हाल पूछिए। उन्होंने कहा कि मीडिया पर बकवास दिखाने, सच छुपाने के लिए पैसे खर्च करने की सोच वाली केजरीवाल की विचारधारा को जनता पहचानने लगी है।

उन्होंने आम आदमी पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि पंजाब में अभी कुछ ही दिन हुए हैं। उन्होंने कहा कि इसके लिए सिर्फ पंजाब जनता का सर्टिफिकेट जरूरी है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि मीडिया का गलत इस्तेमाल किया है। गुजरात चुनाव में उन्हें ऐसा सबक मिलेगा कि दूसरे राज्यों की ओर बढ़ने का उनका सपना चकनाचूर हो जाएगा।