विपक्ष मुझे गालियाँ देता है, मेरा क़सूर पंजाब को स्कूल अस्पताल, बिजली और रोज़गार देना है: अरविंद केजरीवाल

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (13/02/2022): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज मुझे अमित शाह, चन्नी साहिब और सुखबीर बादल खूब गालियाँ दे रहे हैं। ये लोग मुझे इसलिए गालियाँ देते हैं क्योंकि मैं पंजाब के स्कूल अस्पताल, बिजली, पानी ठीक करना चाहता हूँ और रोज़गार देना चाहता हूँ। जिसके जवाब में बीजेपी दिल्ली ने लिखा कि ये सब ट्विटर पर बयानबाज़ी छोड़ कर दिल्ली के विकास के लिए कार्य कीजिए। वहीं ट्विटर पर पक्ष-विपक्ष एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं‌।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर अमित शाह पर निशाना साधते हुए लिखा है “ये सब केवल मुझे गालियाँ दे रहे हैं। अमित शाह जी ने आज मुझे खूब गालियाँ दीं। चन्नी साहिब, सुखबीर बादल रोज़ मुझे गालियाँ देते हैं। ये एक दूसरे को गाली नहीं देते, केवल मुझे गाली देते हैं। मेरा क़सूर? मैं पंजाब के स्कूल अस्पताल, बिजली, पानी ठीक करना चाहता हूँ, रोज़गार देना चाहता हूँ।”

भारतीय जनता पार्टी दिल्ली अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए लिखा है “बेशर्मी की सभी हदें पार कर दी आपने तो! आपने दिल्ली में सड़कें बर्बाद कर रखी हैं, लोगों को बोरवेल का गंदा पानी देकर बीमार कर रहे हो, 500 नए स्कूल का वादा किया था खुला एक भी नहीं ऊपर से 16 बंद कर दिए, अस्पताल के नाम पर मोहल्ला क्लीनिक खोल डाले जहाँ इलाज के नाम पर मौत मिलती है।”

वहीं इस ट्वीट के जवाब देते हुए बीजेपी दिल्ली ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ट्वीट को रीट्वीट कर लिखा है, “दिल्ली में सब कुछ ठीक कर दिया आपने केजरीवाल जी? दूसरे राज्यों में सब ठीक करना चाहते हो और दिल्ली को नशे में धकेल रहे हो। दिल्ली से किस बात का बदला ले रहे हो? ये सब ट्विटर पर बयानबाज़ी छोड़ दिल्ली के विकास के लिए कार्य करो।”

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय एसएम टीम के नेता प्रभाकर पांडे ने केजरीवाल के समर्थन में ट्वीट कर उन्होंने लिखा है, आज पंजाब में केजरीवाल जी से भाजपा, कांग्रेस शिरोमणी अकाली दल का सबका डर दिख रहा है, सारे मिलकर अरविंद केजरीवाल पर ही अटैक कर रहे हैं। अरविंद केजरीवाल जी ने सिर्फ इतना बोला है हमें पंजाब का स्कूल ठीक करना है, हेल्थ व्यवस्था सुधारना है, रोजगार देना है।