दिल्ली में आज कांग्रेस और AAP की अहम बैठक! सीट बंटवारे पर कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने क्या कहा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (08 जनवरी 2024): लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर इंडिया गठबंधन में बैठकों का दौर जारी है। साथ ही सीट बंटवारे का मुद्दा जोरों पर है, जिसको लेकर चर्चाएं हो रही है। इसी को लेकर आज सोमवार को दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच अहम बैठक होने जा रही है। AAP और कांग्रेस के बीच सीट बंटवारे को लेकर कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित की प्रतिक्रिया सामने आई है।

कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने कहा कि “हमारा राष्ट्रीय नेतृत्व हमारी राय जानता है। AAP के साथ हमारा टकराव दिल्ली सरकार को लेकर है। गठबंधन होगा या नहीं, यह बाद में तय होगा, अगर हुआ तो कौन-कौन सी सीटों पर चुनाव लड़ेगा? मैं बस यही उम्मीद करता हूं कि अगर गठबंधन होता है तो उसका ब्योरा जल्द से जल्द तय हो जाए ताकि हम भी इसकी तैयारी कर सकें।”

कांग्रेस नेता अभिषेक दत्त का कहना है कि “इंडिया अलायंस दिल्ली की सभी 7 सीटें जीतेगा। व्यवसायी मौजूदा (केंद्र) सरकार और उनकी नीतियों से तंग आ चुके हैं। हम एकजुट होकर लड़ेंगे और जीतेंगे।”

तो वहीं सीट बंटवारे मुद्दे पर AAP सांसद संदीप पाठक ने कहा कि “जितने भी महत्वपूर्ण राज्य हैं जहां हमारे निर्वाचित प्रतिनिधि हैं हम उन सभी राज्यों पर चर्चा करेंगे। सभी घटक दल गंभीर हैं जितनी जल्दी सीट शेयरिंग हो जाए उतना अच्छा रहेगा।”