‘वे चाहते हैं, ईडी उन्हें जबरदस्ती पकड़ कर ले जाए’: अनिल विज ने केजरीवाल पर बोला हमला

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (03 जनवरी 2024): दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आज बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने पेश होना था। लेकिन इस बार भी वे ईडी के सामने पेश नहीं हुए। जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इस बीच हरियाणा के मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता अनिल विज की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि जिनके मन में चोर होता है, वहीं छुपता है। साथ ही उन्होंने कहा कि केजरीवाल चाहते हैं कि ईडी उन्हें जबरदस्ती पकड़ कर ले ताकि वे टीआरपी कमा सकें।

हरियाणा के मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता अनिल विज ने कहा कि “इतनी बार तो गिरगिट भी रंग नहीं बदलता जितनी बार केजरीवाल अपने रंग बदल रहे हैं। 6-7 साल पहले इन्होंने ट्वीट किया था कि मेरा सिर शर्म से झुक जाता है जब ED, CBI के बुलाने पर राजनेता नहीं जाते। आज इनका वही सिर है या कोई और सिर है? जिसके मन में चोर होता है, वहीं छुपता है। आगर आपका मन साफ है, तो जाओ अपनी बात कहो। लेकिन ये चाहते हैं कि ईडी वाले उनको जबरदस्ती पकड़ कर ले जाए ताकि इनकी टीआरपी बढ़ें।”

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को तीसरी बार नोटिस जारी कर आज यानी 3 जनवरी को पेश होने के लिए कहा था। उन्होंने एक लिखित जवाब भेजकर नोटिस को अवैध बताया है। आम आदमी पार्टी ने कहा है कि ED की जांच में सहयोग करने को तैयार हूं लेकिन एजेंसी का नोटिस अवैध है। उनका इरादा अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करना है। इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय ने केजरीवाल को नोटिस जारी कर 2 नवंबर और 21 दिसंबर को पूछताछ के लिए बुलाया था।