कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री मोहल्ला क्लिनिक का दौरा करने के बाद ऐसा क्या बोले कि बीजेपी ने कहा- गजब बेइज्जती है

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (04 अगस्त 2023): कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री दिनेश गुंडु राव ने आज शुक्रवार को दिल्ली के मोहल्ला क्लीनिक देखने पहुंचे। कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री दिनेश गुंडु राव ने दिल्ली के स्वाथ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज के साथ दिल्ली के मोहल्ला क्लीनिक का दौरा किया। तो वहीं मोहल्ला क्लीनिक का दौरा करने के बाद कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री दिनेश गुंडु राव ने ट्वीट किया है, जिसे लेकर भारतीय जनता पार्टी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद और I.N.D.I.A गठबंधन पर हमला किया है।

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने ट्वीट में लिखा है, “ये I.N.D.I.A तो बनने से पहले ही टूटता दिखाई पड़ रहा है। खैर, केजरीवाल जिस मोहल्ला क्लिनिक को लेकर इतनी बड़ी-बड़ी बात करते हैं, उस पर अति उत्साहित होकर ट्वीट करते हैं, कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री ने उन मोहल्ला क्लिनिक और केजरीवाल के दावों की पोल खोलकर रख दी।”

बीजेपी दिल्ली ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज को टैग करते हुए कहा कि “गजब बेइज्जती है – @ArvindKejriwal और @Saurabh_MLAgk जिसे मोहल्ला क्लिनिक दिखाने के नाम पर सुबह से हो हल्ला मचाया उसी ने खोल दी दिल्ली के मोहल्ला क्लिनिक की पोल!”

दरअसल मोहल्ला क्लीनिक का दौरा करने के बाद कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री दिनेश गुंडु राव ने ट्वीट कर कहा कि “दिल्ली में एक मोहल्ला क्लीनिक का दौरा किया, जहां बहुत कम लोग थे। कर्नाटक में हमारे क्लीनिकों में मरीजों के लिए तत्काल परीक्षण करने के लिए प्रयोगशाला सहित अधिक सुविधाएं हैं। मुझे लगता है कि इसे बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया है और मैं निराश होकर वापस आया।”