बढ़ती महंगाई को लेकर यूथ कांग्रेस का हल्ला बोल, तिजोरी में सब्जी रखकर किया प्रदर्शन

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (06 जुलाई 2023): देश में बढ़ती महंगाई को लेकर यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी की अगुवाई में यूथ कांग्रेस ने आज रायसिना रोड के समीप प्रचंड प्रदर्शन किया। जिसमें यूथ कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने हाथों में मोदी सरकार के खिलाफ तख्ती पोस्टर लेकर विरोध प्रदर्शन किया।

विरोध प्रदर्शन में शामिल महिलाएं टमाटर आलू एवं धनिया पत्ता से बनी माला पहनकर विरोध प्रकट किया। इसके साथ ही यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने सूटकेस में धनिया प्याज आलू टमाटर लहसुन अदरक रखकर ताला लगाया इसके माध्यम से कहा गया कि आज सब्जियां कितनी महंगी हो गई है उसे सुरक्षा देनी पड़ रही है।

कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने कहा कि महंगाई की मार अबकी बार मोदी सरकार कहने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज चुप्पी साध कर बैठ गए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब महंगाई मैन बन चुके हैं। कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने आज महंगाई को लेकर प्रदर्शन किया है। आने वाले दिनों में हर सड़क पर सरकार के मंत्रियों को और सरकार को घेरने का काम किया जाएगा। महंगाई से जनता त्रस्त हो गई है। बढ़ती महंगाई और खासकर सब्जियों की बढ़ती हुई कीमतों को लेकर सरकार के खिलाफ यूथ कांग्रेस ने अनोखा प्रदर्शन किया। गले में सब्जियों की माला तो सुरक्षा देकर तिजोरी में रख कर लाई गई सब्जियां और प्रधानमंत्री मोदी को कहा “महंगाई मैन”।।