अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे एवं शराब नीति में घोटाले को लेकर बीजेपी करेगी जन आंदोलन

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (15/03/2023): दिल्ली में कथित तौर पर हुए शराब घोटाले के बाद लगातार भाजपा आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का इस्तीफा मांग रही है। इसी कड़ी में अब पूरे दिल्ली के अंदर एक व्यापक प्रदर्शन और जन आंदोलन की तैयारी भारतीय जनता पार्टी कर रही है। जन आंदोलन की जानकारी देते हुए दिल्ली भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि किसी भी कीमत पर अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा देना होगा।

दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि पिछले 15 दिनों से भाजपा अरविंद केजरीवाल के त्यागपत्र को लेकर आंदोलन कर रही है। भाजपा शुरु से ही यह बात कहती रही है कि शराब घोटाले के मुख्य सूत्रधार अरविंद केजरीवाल हैं। जिस कमेटी में इस नीति की मंजूरी दी गई उसकी अध्यक्षता खुद केजरीवाल कर रहे थे। उन्होंने कहा कि दिल्ली नगर निगम के 123 वार्ड में शराब के ठेके खोलने की अनुमति नहीं होने के बावजूद वहां ठेके क्यों खोले ?

बिधूड़ी ने कहा कि देश का कानून दिल्ली सरकार को यह स्वीकृति नहीं देता कि शराब की बिक्री 10 बजे से बढ़ाकर 3 बजे तक कर दिया जाये जबकि इसके लिए पहले दिल्ली पुलिस से अनुमति और एन.ओ.सी. लेनी होगी। लेकिन केजरीवाल ने बिना अनुमति लिए समयावधि बढ़ा दी। उन्होंने कहा कि भाजपा अब शराब घोटाले में चुप नहीं बैठने वाली है और जब तक केजरीवाल अपने पद से इस्तीफा नहीं दे देते हैं तब तक भाजपा का विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा।