आप के आले मोहम्मद इकबाल बने दिल्ली के डिप्टी मेयर, अरविंद केजरीवाल समेत अन्य नेताओं ने दी बधाई

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (22/02/2023): दिल्ली डिप्टी मेयर के चुनाव में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार आले मोहम्मद इकबाल ने जीत हासिल की है। डिप्टी मेयर चुने जाने पर आले मोहम्मद इकबाल को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया समेत कई अन्य नेताओं ने बधाई दी।

अरविंद केजरीवाल ने बधाई देते हुए ट्वीट में लिखा है, “दिल्ली नगर निगम में डिप्टी मेयर चुने जाने पर आले इक़बाल जी और दिल्ली की जनता को बहुत-बहुत बधाई। जनता की जीत हुई।”

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट में लिखा है, “दिल्ली नगर निगम में आम आदमी पार्टी के डिप्टी मेयर चुने जाने पर आले इक़बाल को बहुत बहुत बधाई। BJP, केंद्र सरकार और LG साहब तक, सब संविधान के ख़िलाफ़ जाकर रोकने की कोशिश करते रहे लेकिन दिल्ली की जानता ने कर दिखाया। MCD में भी केजरीवाल।”

आप विधायक दुर्गेश पाठक ने ट्वीट में लिखा है, “जुगनुओं ने फिर अँधेरों से लड़ाई जीत ली। गुंडे फिर से हार गए जनता ने लड़ाई जीत ली। ढाई महीने तक संघर्ष के बाद आज दिल्ली की जनता को मेयर और डिप्टी मेयर मिल गया। मेयर शैली ओबेरॉय जी और डिप्टी मेयर आले इक़बाल जी को जीत की बधाई।”

बता दें कि डिप्टी मेयर के चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार आले मोहम्मद को 147 वोट मिले जबकि भारतीय जनता के उम्मीदवार कमल बागड़ी को 116 वोट मिले हैं।