वैश्विक व्यापार और प्रौद्योगिकी परिषद द्वारा कांसुलर मामलों के प्रमुख बुर्किना फासो के दूतावास कूलिबली के विदाई समारोह का हुआ आयोजन

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (26 जून 2022): वैश्विक व्यापार और प्रौद्योगिकी परिषद द्वारा नई दिल्ली के वसंत बिहार के होटल वसंत कॉन्टिनेंटल में कांसुलर मामलों के प्रमुख बुर्किना फासो के विदाई समारोह का किया गया आयोजन।

संस्था के लायन डॉक्टर गौरव गुप्ता, संस्थापक अध्यक्ष GTTCI और डॉक्टर पवन कंसल।अध्यक्ष GTTCI ने कूलिबली डी हर्वे ,कांसुलर मामलों के प्रमुख बुर्किना फासो दूतावास भारत में उनके कार्यकाल के दौरान द्विपक्षीय व्यापार और सांस्कृतिक संबंधों को मजबूत करने के लिए उनकी असाधारण सेवाओं के लिए इन्हें प्रशंसा का पुरस्कार प्रदान किया गया।

इस कार्यक्रम में कई राजनयिकों और वीआईपी लोगों ने शिरकत किया।राजदूत उरुग्वे,राजदूत मंगोलिया,राजदूत मलावी,राजदूत गाम्बिया,अम्ब कॉमरोस, राजनयिक अमेरीका,कांगो,नाइजर,कोरिया फिलिस्तीन, नामिबिया, नाइजीरिया, इथियोपिया ने इस अवसर पर पूर्व आईएफएस अमरेंद्र खटवा के साथ शिरकत की।

आईआरएस अनुराग प्रसाद, नवरत्न अग्रवाल- बीकानेरवाला, मिस शिखा शर्मा सेलिब्रिटी डाइटीशियन मिस्टर जितेंद्र चावला- स्मेबिज, मिस अंजू हांडा- शेककनेक्ट्स, मिस्टर कपिल खंडेलवाल- इंडिका , पूजा गुप्ता, आसमा बेगुम और कई अतिथियों ने उपहार प्रस्तुत किए।

अपने भाषणों में सभी ने कूल, सिंपल और हमेशा मुस्कुराते रहने वाले मिस्टर कूलिबल की तारीफ की। अपने भावुक भाषण में श्कौलीबली ने सभी को हृदय से धन्यवाद दिया।